Samsung Galaxy J7 Plus स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग हुई शुरू
Samsung Galaxy J7 Plus स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग हुई शुरू
Share:

कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग द्वारा हाल में लांच किये गए अपने Samsung Galaxy J7 Plus स्मार्टफोन को प्रीबुकिंग के लिए उपलब्ध करवा दिया गया है. जिसे जल्दी ही बिक्री के लिए भी पेश कर दिया जायेगा. रिपोर्ट के अनुसार सामने आयी जानकारी में बताया गया है कि Samsung Galaxy J7 Plus स्मार्टफोन की प्रीबुकिंग शुरू हो गयी है. Samsung Galaxy J7 Plus स्मार्टफोन को थाईलैंड में प्री-आर्डर के लिए उपलब्ध करवाया गया है. इस स्मार्टफोन की कीमत 12,900 THB (थाइलेंड करंसी) बताई गयी है. अन्य जगहों पर इसकी प्रीबुकिंग और उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गयी है. इंडिया में इस फोन की कीमत करीब 24,829 रुपए के करीब हो सकती है.

Samsung Galaxy J7 Plus स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें 5.5-इंच की FHD सुपर AMOLED डिसप्ले दिए जाने के साथ क्लॉक स्पीड 2.39GHz , 4GB की रैम तथा 32GB की इंटरनल स्टोरेज दी गयी है. जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है. 

Samsung Galaxy J7 Plus स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा दिया गया है. जिसमे पहला सेंसर 13-मेगापिक्सल का है जो f/1.7 अपर्चर के साथ दिया गया है. वही दूसरा सेंसर 5-मेगापिक्सल का f/1.9 अपर्चर के साथ दिया गया है. सेल्फी के लिए  LED फ़्लैश के साथ 16-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. पावर बैकअप के लिए इसमें 3,000mAh कि बैटरी दी गयी है. 

पढ़िए देश-विदेश से जुड़ी छोटी-बड़ी ताज़ा खबरे न्यूज़ ट्रैक पर सीधे अपने मोबाइल पर 

IFA 2017: Alcatel ने लांच किये अपने नए 4 SmartPhone

सैमसंग ने शुरु की गैलेक्सी नोट 8 की प्री बुकिंग

Galaxy Note 8 के रजिस्ट्रेशन हुए शुरू, ऐसे कर सकते हो रजिस्ट्रेशन

सेटिंग में जाकर करे बस यह काम, आपके फोन की स्पीड हो जाएगी तीन गुना तेज

3000 रुपए से भी कम कीमत में मिल रहे है यह स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -