एक्सीडेंट के बाद ICU में एडमिट हुआ प्रीति का पति

एक्सीडेंट के बाद ICU में एडमिट हुआ प्रीति का पति
Share:

अभिनेता परवीन डबास, जिन्हें ‘खोसला का घोसला’ और ‘मॉनसून वेडिंग’ जैसी फिल्मों में देखा गया है, इस वक्त मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती हैं। दरअसल, 21 सितंबर को उनका एक गंभीर कार एक्सीडेंट हो गया था, जिसके बाद उन्हें तुरंत आईसीयू में एडमिट किया गया। अब उनकी सेहत को लेकर नई जानकारी सामने आई है, जिसके मुताबिक परवीन डबास की हालत स्थिर बताई जा रही है।

परवीन डबास की सेहत में सुधार: अस्पताल के सूत्रों के अनुसार, परवीन डबास की हालत स्थिर है, लेकिन उन्हें अभी मेडिकल देखभाल की जरूरत है। डॉक्टर उनके स्वास्थ्य की जांच MRI, सोनोग्राफी और एक्स-रे के जरिए कर रहे हैं। अच्छी बात यह है कि परवीन अब ठीक हैं और बातचीत कर रहे हैं। हालांकि, एक्सीडेंट के बाद उन्होंने पीठ और घुटनों में दर्द की शिकायत की थी।

कोई गंभीर चोट नहीं: सूत्रों ने यह भी बताया कि परवीन डबास के चेहरे या सिर पर कोई गंभीर चोट नहीं आई है और न ही उनके शरीर में कहीं से खून बहा है। इसका मतलब है कि उनकी स्थिति में सुधार हो रहा है, लेकिन फिर भी उन्हें कुछ समय तक डॉक्टरों की देखरेख में रहना होगा।

परवीन डबास की पिछली फिल्म: परवीन डबास को हाल ही में ताहिरा कश्यप की फिल्म ‘शर्माजी की बेटी’ में देखा गया था, जो जून 2023 में रिलीज़ हुई थी। इसके अलावा, उनकी पत्नी प्रीति झंगियानी ने बताया कि एक्सीडेंट के बाद उन्हें बांद्रा के होली फैमिली अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

परवीन डबास और प्रीति झंगियानी की जोड़ी: परवीन डबास ने 23 मार्च 2008 को प्रीति झंगियानी से शादी की थी। दोनों दो बच्चों के माता-पिता हैं। बात करें प्रीति की, तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2000 में आदित्य चोपड़ा की फिल्म ‘मोहब्बतें’ से की थी। इसके बाद वो ‘आवारा पागल दीवाना’, ‘एलओसी कारगिल’, और ‘आन: मेन एट वर्क’ जैसी फिल्मों में नजर आईं।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आतंकवाद को लेकर कही ये बात

जम्मू कश्मीर में अमित शाह की रैली, जनता को है बड़ी उम्मीद

'हर देशविरोधी के साथ खड़े हैं राहुल गांधी..', PAK के समर्थन पर भड़के अमित शाह

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -