तेलंगाना में गर्भवती गाय की हत्या पर मचा बवाल बवाल, सद्दाम और शेख ताज गिरफ्तार, अवशेष देखकर रो पड़े लोग

तेलंगाना में गर्भवती गाय की हत्या पर मचा बवाल बवाल, सद्दाम और शेख ताज गिरफ्तार, अवशेष देखकर रो पड़े लोग
Share:

 हैदराबाद: एक दुखद घटना में, तेलंगाना के करीमनगर जिले के एक गाँव से एक गर्भवती गाय चोरी होने की सूचना मिली। अपराधी जानवर को गांव के बाहर ले गए जहां उन्होंने क्रूरतापूर्वक उसका वध कर दिया। जब स्थानीय ग्रामीणों को इस जघन्य कृत्य का पता चला, तो केवल गाय की खाल और अवशेष पाकर उनकी पीड़ा और बढ़ गई।

यह दुखद घटना करीमनगर जिले के शंकरपट्टनम मंडल में स्थित मोलंगुर गांव में घटी। गाय गजुला कुमार नामक निवासी की थी. चोरी 31 दिसंबर, 2023 की आधी रात के आसपास हुई, जिसमें सद्दाम, शेख ताज और मनोज मोरे को दोषी ठहराया गया।  नए साल की सुबह होते-होते, ग्रामीणों की नज़र उनकी बस्ती के बाहर पड़ी गाय के कष्टदायक अवशेषों पर पड़ी, जिसमें उसकी खाल और कंकाल के हिस्से भी शामिल थे। इस खोज से समुदाय के सदस्यों में व्यापक गुस्सा और अशांति फैल गई।

 

विरोध और निंदा के प्रदर्शन में, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सदस्य करीमनगर और वारंगल के बीच NH 563 राजमार्ग पर चले गए। भाजपा सांसद बंदी संजय कुमार ने सार्वजनिक रूप से इस कृत्य की निंदा की और दिल दहला देने वाले दृश्य साझा किए, जिसमें ग्रामीणों का गहरा दुख व्यक्त किया गया, खासकर गाय के कंकाल के अवशेष को छूने पर। अपना सदमा व्यक्त करते हुए, कुमार ने सोशल मीडिया पर कहा, "यह भयावह और दिल दहला देने वाला है। हम तेलंगाना के मुख्यमंत्री कार्यालय, पुलिस महानिदेशक और करीमनगर के पुलिस आयुक्त से अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई सुनिश्चित करने का आग्रह करते हैं।" अत्याचार की पुनरावृत्ति कभी नहीं होती।”

स्थिति को संबोधित करते हुए, हुजूराबाद एसीपी एल जीवन रेड्डी ने 3 जनवरी, 2023 को पुष्टि की कि तीनों के खिलाफ कड़े तेलंगाना गोहत्या निषेध और पशु संरक्षण अधिनियम 1977 के तहत मामला दर्ज किया गया था। अधिकारियों के साथ, तीनों संदिग्धों को पकड़ लिया गया है। दोपहिया वाहन, गाय की खाल और हत्या के हथियार सहित आपत्तिजनक सबूत भी बरामद कर रहे हैं।

बांग्लादेश बॉर्डर से की जा रही थी तस्करी, BSF ने जब्त की 1.39 करोड़ रुपये मूल्य की विदेशी मुद्रा

शराब पीने से रोक रही थी 16 वर्षीय बेटी, नशे के आदि बाप ने चाक़ू मारकर ले ली जान

'सोशल मीडिया पर डाली भगवान राम की अपमानजनक तस्वीर, लड़की से बोला केवल अल्लाह को मानो..', खरगोन से फैजान लाला गिरफ्तार

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -