ससुर के फिल्मों में 60 साल पूरे होने पर शरमन ने ज़ाहिर की ऐसी इच्छा
ससुर के फिल्मों में 60 साल पूरे होने पर शरमन ने ज़ाहिर की ऐसी इच्छा
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अनुभवी अभिनेता प्रेम चोपड़ा के दामाद अभिनेता शरमन जोशी का कहना है कि वह फिल्म 'दो अनजाने' में दिग्गज अभिनेता प्रेम चोपड़ा का किरदार निभाना चाहते हैं. अमिताभ बच्चन और रेखा अभिनीत 'दो अनजाने' वर्ष 1976 में रिलीज हुई थी. प्रेम चोपड़ा ने इसके लिए फिल्मफेयर बेस्ट सपोर्टिग अभिनेता का पुरस्कार भी जीता था. प्रेम चोपड़ा को फिल्म इंडस्ट्री में 60 साल पूरे हो गए हैं. प्रेम चोपड़ा अपने ज़माने के बहुत ही उम्दा कलाकारों में से एक हैं. प्रेम चोपड़ा की दो बेतिया हैं पुनिता ओर प्रेरणा, जिसमे प्रेरणा चोपड़ा बॉलीवुड एक्टर शरमन जोशी की पत्नी हैं.

अपने ससुर के बॉलीवुड में 60 साल पूरे होने के जश्न को मना रहे शरमन ने कहा, मैं फिल्म 'दो अनजाने' में प्रेम चोपड़ा की भूमिका निभाना चाहूंगा. यह बेहतरीन फिल्म है और उनका किरदार अद्भुत है. मुझे लगता है कि प्रेम चोपड़ा को इस फिल्म के लिए कई पुरस्कार मिले होंगे. शरमन ने अपने ससुर प्रेम चोपड़ा के पेशेवर रुख की सराहना की और उन्हें बेहतरीन इंसान बताया.

शरमन जोशी ने अपने फ़िल्मी करियर के दौरान बहुत सी बॉलीवुड मूवीज में काम किया है और काफी हिट्स भी दी हैं. फिल्म 'स्टाइल' में उनके अभिनय को काफी सराहा गया था, जिसमे उनका साथ दिया था बॉडी बिल्डर साहिल खान ने. आमिर खान और आर माधवन के साथ फिल्म '3 इडियट्स' में उनका कैरेक्टर 'राजू' काफी फेमस हुआ था. यह मूवी हिट रही थी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

तो इसलिए बहुत खुश है ऋचा चड्ढा

बिग बॉस के नहीं, असली जेल जाएँगी अर्शी खान

राहुल ढोलकिया ने माहिरा खान को बोल दी ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -