मशहूर अदाकारा पर डाला गया ब्रेस्ट सर्जरी का दबाव, खुद किया बड़ा खुलासा
मशहूर अदाकारा पर डाला गया ब्रेस्ट सर्जरी का दबाव, खुद किया बड़ा खुलासा
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री रहीं समीरा रेड्डी वैसे तो अब इन्फ्लुएंसर बन चुकी हैं. वो अपनी शादीशुदा जिंदगी में बेहद खुश भी हैं. मगर एक समय था जब समीरा रेड्डी पर बड़ा दबाव था कि वो अपने ब्रेस्ट की सर्जरी करा लें. उस समय वो फिल्मों में शरुआत ही कर रही थीं.  समीरा ने कहा - मुझे B**B जॉब (ब्रेस्ट सर्जरी) कराने को कहा गया. कहते थे, 'समीरा, सब लोग कर रहे हैं, आप क्यों नहीं? मगर मैं अपने अंदर ऐसा कुछ नहीं चाहती थी. ऐसा लगता है कि आप कुछ छिपा रहे हैं, लेकिन यह कोई दोष नहीं है, जिंदगी ऐसी ही है.

आगे एक्ट्रेस ने कहा- मैं किसी को जज नहीं करूंगी जो प्लास्टिक सर्जरी और बोटोक्स लेना चाहते हैं, मगर मुझे ये नहीं करना है. बढ़ती उम्र और बढ़े वजन को समीरा ने बखूबी एक्सेप्ट किया है, वो अपने इंस्टाग्राम पर इसके लिए बहुत लोकप्रिय हैं. हालांकि शुरू में उनसे फिल्टर लगाने को कहा गया था. इस पर समीरा ने कहा- जब स्किन खराब होगी तो मैं दिखाऊंगी, मैं अपना सेल्युलाईट और अपना वजन दिखाऊंगी. मैं परफेक्ट 36-24-36 फिगर की जगह ऐसी दिखना पसंद करती हूं. लोग बोलते हैं मैं अब ज्यादा खुश और खूबसूरत दिखती हूं. 28 में मैं छरहरी थी, मगर 45 की उम्र में मैं सहज हूं.

आगे समीरा ने कहा- 'अपनी उम्र को लेकर मैंने इंटरव्यू में इतना फेंक फेंक के झूठ बोला है कि गूगल पर मेरी गलत उम्र आने लगी थी. मैंने कैसे कैसे कर के उसमें परिवर्तन करवाया. जब मैं 40 की थी गूगल 38 का दिखाता था, मैं तुरंत परिवर्तन करवाया. मुझे गर्व था कि मैं 40 की हूं. जब मैं एक्टर थी तब मैं रियल नहीं रह पाती थी, मगर अब सब बदल गया है.' बता दे कि समीरा रेड्डी ने जॉन अब्राहम के साथ 'टैक्सी नंबर 9211' की है. समीरा ने सोहेल खान के साथ 'मैंने दिल तुझको दिया' से डेब्यू किया था.

यह बीमारी पेट में सामान्य भोजन को शराब में बदल देती है और व्यक्ति नशे में नाचने लगता है

क्या केराटिन हेयर ट्रीटमेंट लेना सही है? जानिए इसके प्रभावों के बारे में

जीने का यह तरीका आपको उम्र से पहले बूढ़ा बना देता है, आपको भी नहीं करनी चाहिए ऐसी गलती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -