हैवान बना टीचर, बच्चो को लाठी से जानवरो की तरह पीटा
हैवान बना टीचर, बच्चो को लाठी से जानवरो की तरह पीटा
Share:

इलाहाबाद : शिक्षक को ईश्वर से भी बड़ा दर्जा दिया गया है, लेकिन आज के ज़माने में शिक्षक इस दर्जे को बनाए रखने के बजाय हैवान बन रहे हैं. ऐसा ही एक मामला इलाहाबाद का सामने आया है, जहाँ एक निजी स्कूल के प्रिंसिपल ने विद्यार्थियों की डंडे से बेरहमी से पिटाई की. यह वीडियो वायरल होने के बाद दोषी प्रिंसिपल ने माफ़ी मांग ली और समझौता कर मामले को निपटा दिया.

बता दें कि यूपी के इलाहाबाद में एक हैवान बने प्रिंसिपल का यह मामला इलाहाबाद के शांतिपुरम इलाके के रुद्रप्रयाग विद्या मंदिर का है. आरोपी प्रिंसिपल का नाम सत्येंद्र द्विवेदी है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, 7वीं में पढ़ने वाले यश और उसके 4 साथी छात्रों ने करीब एक हफ्ते पहले प्रिंसिपल से कक्षा में पंखा लगाने की मांग की थी.

इसी बीच गुरुवार को यश का अपनी कक्षा के लड़कों से झगड़ा हो गया. जिसकी शिकायत प्रिंसिपल द्विवेदी तक पहुंची तो वह एक डंडा लेकर कक्षा में गए और बिना सवाल-जवाब किए यश और उसके साथी छात्रों को बेरहमी से पीटने लगे. उनकी इतनी पिटाई की गई कि डंडा तक टूट गया. इस घटना का स्टाफ के एक सदस्य ने चुपके से वीडियो बना लिया.

जबकि उधर यश के शरीर पर मार के निशान देखकर उसकी मां के पूछने पर यश ने सारी बात बताई. जिसके बाद पुलिस स्टेशन गईं और आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ लिखित शिकायत दी.

प्रिंसिपल सत्येंद्र द्विवेदी को थाने तलब किया गया. जहाँ द्विवेदी ने पुलिस के सामने यश की मां से माफी मांगी और आइंदा ऐसा न करने का वादा कर लिखित माफीनामे के बाद पीड़ित पक्ष ने शिकायत वापस ले ली. लेकिन यह मामला वीडियो के वायरल होने से सुर्ख़ियों में आ ही गया.

यह भी देखें

UP में विद्यार्थियों की पिटाई को लेकर मचा बवाल, प्रिंसिपल पर लगे आरोप

मुस्लिम युवक को आपत्तिजनक स्थिति में देख भीड़ ने जमकर की पिटाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -