लंच में नॉनवेज लाया छात्र तो प्रिंसिपल ने स्कूल से निकाला, माँ ने लगाया आरोप

लंच में नॉनवेज लाया छात्र तो प्रिंसिपल ने स्कूल से निकाला, माँ ने लगाया आरोप
Share:

अमरोहा: उत्तर प्रदेश के अमरोहा में पिछले दो दिनों से एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक महिला प्राइवेट स्कूल के प्रिंसिपल पर गुस्से में हंगामा करती नजर आ रही है। प्रिंसिपल का आरोप है कि हंगामा करने वाली महिला का बच्चा उनके स्कूल में पढ़ता है तथा वह अपने टिफिन में नॉनवेज लाता है। इस पर अन्य बच्चों ने स्कूल में शिकायत की, फिर उस बच्चे का नाम स्कूल से हटा दिया गया। वीडियो वायरल होने के पश्चात् मामला तूल पकड़ने लगा।

इस मामले की गंभीरता को देखते हुए जिला विद्यालय निरीक्षक ने एक पत्र जारी कर तीन सदस्यीय टीम का गठन किया है, जो मामले की जांच कर जल्द रिपोर्ट सौंपेगी। मामला अमरोहा के जोया स्थित एक स्कूल से जुड़ा है, जहां 5 वर्षीय छात्र द्वारा टिफिन में नॉनवेज लाने को लेकर विवाद हुआ। प्रिंसिपल के मुताबिक, जब छात्रों ने शिकायत की कि बच्चा नॉनवेज लाता है, तो स्कूल ने उसकी मां से इस पर बातचीत की। हालांकि, मां ने नॉनवेज लाने की बात से इंकार कर दिया।

फिर से नॉनवेज लाने की शिकायत प्राप्त होने पर छात्र का नाम स्कूल से हटा दिया गया। इसके बाद गुस्साई मां स्कूल पहुंची तथा प्रिंसिपल के साथ हंगामा किया। उन्होंने प्रिंसिपल से सवाल किया कि क्या उनका बेटा आतंकवादी है। इसके अलावा, वायरल वीडियो भी उन्होंने ही अपने मोबाइल फोन से बनाया और साझा किया। वीडियो वायरल होने के पश्चात् जिला विद्यालय निरीक्षक ने मामले की जांच के लिए तीन सदस्यीय टीम का गठन कर दिया है। हालांकि, अभी तक जिला प्रशासन की तरफ से कोई बयान नहीं आया है।

डीजे वाले बाबू ने जोर से बजाया गाना, रोकने पर तहसीलदार का किया ये हाल

'इसके गंभीर परिणाम हो सकते हैं', अमेरिका को रूस ने की चेतावनी

शराब के नशे में टीचर ने छात्रा के साथ कर दी ऐसी हरकत, हुआ सस्पेंड

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -