पृथ्वीराज सुकुमारन की 'आदुजीविथम' 19 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज

पृथ्वीराज सुकुमारन की 'आदुजीविथम' 19 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज
Share:

मलयालम सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन की फिल्म "आदुजीविथम" एक सच्ची कहानी पर आधारित है और 28 मार्च को रिलीज़ होने के बाद से ही दुनिया भर में धूम मचा रही है। इस फिल्म को दर्शकों और आलोचकों दोनों से ही काफ़ी प्रशंसा और सराहना मिली। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फ़िल्म निर्माता ब्लेसी द्वारा निर्देशित "आदुजीविथम" को उनकी अब तक की सबसे बेहतरीन फ़िल्मों में से एक माना जाता है।

सिनेमाघरों में अपनी सफ़लतापूर्वक वापसी के बाद, यह फ़िल्म अब 19 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है। इसकी घोषणा खुद पृथ्वीराज सुकुमारन ने सोशल मीडिया पर की है, जिससे उन प्रशंसकों में उत्साह पैदा हो गया है जो इसके ओटीटी रिलीज़ का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। फ़िल्म की कहानी प्रेरणादायक, दिल को छू लेने वाली और भावनात्मक है, जो इसे ज़रूर देखने लायक बनाती है।

"आदुजीविथम" को पूरा होने में 16 साल लगे और इसे पाँच भाषाओं में रिलीज़ किया गया: तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और हिंदी। फिल्म का बजट लगभग ₹82 करोड़ था और इसने बॉक्स ऑफिस पर लगभग ₹160 करोड़ की कमाई की। इसी नाम के सबसे ज़्यादा बिकने वाले मलयालम उपन्यास पर आधारित इस फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन, हॉलीवुड अभिनेता जिमी जीन-लुई, अमला पॉल और गोकुल जैसे कलाकारों की टोली है। फिल्म का संगीत एआर रहमान ने तैयार किया था।

पृथ्वीराज सुकुमारन ने फिल्म के ओटीटी रिलीज की खबर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, "साहस, उम्मीद और अस्तित्व की कहानी। आदुजीविथम 19 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज हो रही है।" प्रशंसक यह खबर सुनकर रोमांचित हैं और फिल्म की ओटीटी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

उपचुनाव में कांग्रेस की जीत के बाद पीएम मोदी से मिलने पहुंचे हिमाचल के मुख्यमंत्री सुक्खू

'जम्मू कश्मीर के DGP को बर्खास्त करो..', महबूबा मुफ़्ती ने क्यों की ये मांग ?

पश्चिम बंगाल शिक्षक भर्ती घोटाले पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई टली, दो हफ्ते के बाद की तारीख मुक़र्रर

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -