प्रियांक की बढ़ेंगी मुश्किलें, वाइल्ड कार्ड से एंट्री लेंगी ये मोहतरमा
प्रियांक की बढ़ेंगी मुश्किलें, वाइल्ड कार्ड से एंट्री लेंगी ये मोहतरमा
Share:

बिग बॉस के घर में इस सीजन पहले एपिसोड से ही घरवालों के बीच तना-तनी चल रही है. वहीँ ख़बरों की माने तो घर के आशिकों में से एक प्रियांक शर्मा अब बड़ी मुश्किल में पड़ने वाले हैं. बताया जा रहा है कि प्रियांक की एक्स गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाली हैं. शो मेकर्स ने इस बारे में दिव्या से बात की है और बताया कि अब जैसे ही घर के अंदर दिव्या की एंट्री होगी, ड्रामा और भी ज्यादा बढ़ जायेगा.

इससे पहले जब वो घर में आई थी, तब उन्होंने अपने ब्रेकअप के लिए प्रियांक को ही जिम्मेदार ठहराया था ओर उन्हें ही दोषी करार ठहराकर चली गयी थी. ऐसा इसीलिए हुआ था क्योंकि उस वक्त तो वह केवल बाहर से शो देख रही थीं. लेकिन उनके घर में एंट्री लेने के बाद देखने वाली बात होगी कि वह किससे दोस्ती बढाती हैं और प्रियांक के प्रति उनका बर्ताव केसा रहता है. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि वह प्रियांक से बदला लेने के मूड से घर में एंट्री कर रही हैं या उनका प्लान कुछ और ही है.

दिव्या जब शो में बतौर मेहमान आई थीं तो उन्होंने जमकर ड्रामा किया था. ख़बरों में यह भी है कि दिव्या को इस ड्रामे के लिए उन्हें कंटेस्टेंट्स से तीन गुना ज्यादा पैसा दिया गया था. उस वक्त दिव्या के आने से प्रियांक का एक झूठ भी सामने आया था. प्रियांक ने घरवालों से बोला था कि दिव्या के साथ उसका ब्रेकअप हो चुका है, लेकिन दिव्या ने शो पर आकर उन्हें झूठा बोलते हुए खुद ही रिश्ता तोड़ लिया.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पंजाबी लड़की को डेट करना मतलब..समझ जाइये

भूमि विवाद मामले में घर में घुसकर की हत्या

कार चालक की बेरहमी ने ले ली युवक की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -