अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के लिए प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस पहुंचे मुंबई

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के लिए प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस पहुंचे मुंबई
Share:

बॉलीवुड और हॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनास अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की हाई-प्रोफाइल शादी में शामिल होने के लिए मुंबई पहुंच गए हैं। इस जोड़े को एयरपोर्ट पर देखा गया, जहां प्रियंका पारंपरिक भारतीय परिधान में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

शादी में शामिल होने से पहले प्रियंका ने अपने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा का जन्मदिन मनाया जिसमें उनके करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए। पार्टी की तस्वीरें ऑनलाइन सामने आई हैं, जिसमें प्रियंका, निक, सिद्धार्थ और उनके दोस्त मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं। अभिनेत्री की बहन मन्नारा चोपड़ा भी पार्टी में मौजूद थीं और भाई-बहन एक-दूसरे के साथ मस्ती करते हुए नजर आए।

पार्टी में सिद्धार्थ की मंगेतर नीलम उपाध्याय भी शामिल हुईं। पूरा ग्रुप खूब मौज-मस्ती करता हुआ नजर आया, जिसमें प्रियंका और निक खास तौर पर खुश नजर आए। फैन्स ने कमेंट सेक्शन में सिद्धार्थ के जन्मदिन पर लाइक और शुभकामनाएं भेजीं।

इस बीच, प्रियंका और निक आज अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल होने के लिए तैयार हैं। जोड़े को पारंपरिक भारतीय ड्रेस कोड का पालन करने का निर्देश दिया गया है, जिसका प्रियंका ने अपने शानदार आउटफिट के साथ पालन किया है।

शादी एक भव्य समारोह होने की उम्मीद है, जिसमें कई हाई-प्रोफाइल मेहमान शामिल होंगे। हॉलीवुड अभिनेत्री किम कार्दशियन भी अपनी बहन क्लो कार्दशियन के साथ शादी में शामिल होने के लिए भारत आ चुकी हैं। शादी में शामिल होने वाले अन्य वीआईपी मेहमानों में कई बॉलीवुड हस्तियाँ और बिज़नेस दिग्गज शामिल हैं।

बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी को साल की सबसे हाई-प्रोफाइल शादियों में से एक माना जा रहा है। इस जोड़े की सगाई की घोषणा इस साल की शुरुआत में की गई थी और उनकी शादी एक भव्य और भव्य समारोह होने की उम्मीद है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Patty Cardona (@jerryxmimi)

 

शादी में प्रियंका और निक की मौजूदगी अंबानी परिवार के साथ उनकी करीबी दोस्ती का सबूत है। इस जोड़े को पहले भी कई हाई-प्रोफाइल इवेंट में देखा जा चुका है और शादी में उनकी मौजूदगी इस मौके की रौनक और उत्साह को और बढ़ा देगी।

'महज 7 साल में दुनिया की दूसरी सबसे बड़ी इकॉनमी बनेगा भारत..', RBI के डिप्टी गवर्नर का बड़ा दावा

असम में दिखा ज्योतिरादित्य सिंधिया का अनोखा अंदाज, वाद्य यंत्रों पर झूमते आए नजर

टैक्स कलेक्शन में भारत ने बनाया रिकॉर्ड, पिछले साल से 19.5% अधिक संग्रह, क्या बजट में दिखेगा इसका असर ?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -