'सेक्सिएस्ट वुमन' के साथ एक और नया रिकॉर्ड बनाने की तैयारी में हैं प्रियंका
'सेक्सिएस्ट वुमन' के साथ एक और नया रिकॉर्ड बनाने की तैयारी में हैं प्रियंका
Share:

आप अक्सर अपने सोशल नेटवर्क्स पर स्क्रॉलिंग के दौरान किसी ख़ास इंसान की फोटो देखकर उसे मैसेज या ईमेल करने का सोचते हो, यही उद्देश्य से कि कभी एक बार उसने वो पढ़ लिया तो इसी बहाने आपकी उनसे बात हो जाएगी. आज के दौर में यह सब कॉमन हो गया है, लेकिन यदि आप सोच रहे हैं कि प्रियंका चोपड़ा को ईमेल भेजेंगे और वो पढ़ेंगी तो आप बहुत बड़ी गफलत में हैं. वे शायद कभी भी आपका ईमेल नहीं पढ़ने वालीं.

दरअसल, प्रियंका की गिनती भी उन्ही लोगों में आती है जो अपने ईमेल चेक नहीं करते. प्रियंका चोपड़ा के पास हजारों में नहीं, बल्क‍ि लाखों में अनरीड ईमेल पड़े हैं. उनके पास इतना वक्त नहीं होता कि वे हर एक ईमेल पढ़ें. प्रियंका चोपड़ा स्टारर अमेरिकी टीवी सीरीज क्वांटिको के नए एक्टर एलन पावेल द्वारा उनकी इस आदत का खुलासा किया है. एलन ने सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा की तस्वीर शेयर की है, जिसमें दिख रहा है कि उनके मोबाइल में 2,57,623 ईमेल अनरीड हैं. एलन ने कैप्शन में लिखा है कि "प्रियंका चोपड़ा को कभी ईमेल न करें, वे कभी इन्हें नहीं पढ़ती हैं."

एलन की इस पोस्ट को देखकर उनके फैन्स भी जवाबी रिट्वीट करने लगे. एली नाम की एक फैन ने एक इमेज पोस्ट की, जिसमें दिख रहा है कि उनके मोबाइल मे 4479 अनरीड मैसेज है, उन्होंने लिखा कि मेरे पास इतने अनरीड मैसेज हैं, लेकिन मैं फेमस नहीं हूं. एक अन्य यूजर ने दिखाया कि उसके मोबाइल में 6483 अनरीड मैसेज हैं. एक अन्य ने 13162 अनरीड मेल के साथ तस्वीर शेयर की. प्रियंका चोपड़ा के मोबाइल में ढाई लाख से ज्यादा अनरीड मैसेज होना अपने आप में एक रिकॉर्ड हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

शॉर्ट फिल्में तारीफे काबिल- दिव्या खोसला

सोशल मीडिया की क्वीन है बिग बी की नातिन

भांजी के जन्मदिन पर भावुक हुए अभिषेक, कुछ यूं जताया अपना प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -