प्रियंका चोपड़ा ने ऑस्ट्रेलिया में निक जोनास और बेटी मालती के साथ बिताया ख़ास पल

प्रियंका चोपड़ा ने ऑस्ट्रेलिया में निक जोनास और बेटी मालती के साथ बिताया ख़ास पल
Share:

प्रियंका चोपड़ा फिलहाल अपने व्यस्त शेड्यूल से छुट्टी लेकर ऑस्ट्रेलिया में अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। अपनी आने वाली परियोजनाओं पर लगातार काम कर रही अभिनेत्री ने अपने पति निक जोनास और अपनी प्यारी बेटी मालती के साथ आराम करने और तनाव दूर करने के लिए कुछ समय निकाला है।

प्रियंका की छुट्टियों की हाल ही में तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, और प्रशंसक उन्हें देखकर तृप्त नहीं हो पा रहे हैं। तस्वीरों में प्रियंका, निक और मालती गोल्ड कोस्ट बीच पर मस्ती करते हुए, धूप सेंकते हुए और खूबसूरत नज़ारों का लुत्फ़ उठाते हुए नज़र आ रहे हैं। बिकिनी टॉप और सफ़ेद शॉर्ट्स में प्रियंका बेहद खूबसूरत लग रही हैं, जो उनकी टोन्ड फ़िज़िक को फ्लॉन्ट कर रहा है। उन्होंने अपने लुक को मैचिंग सफ़ेद शर्ट, ट्रेंडी कैप और सनग्लासेस के साथ पेयर किया है।

दूसरी ओर, निक काले रंग की शर्ट और शॉर्ट्स पहने हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि मालती ने एक प्यारा काला और नारंगी रंग का आउटफिट पहना हुआ है, जिसके साथ उन्होंने सफ़ेद टोपी पहनी हुई है। परिवार की बीच वेकेशन की तस्वीरों ने प्रशंसकों को उनके साथ बिताए प्यारे पलों के बारे में उत्साहित कर दिया है।

अपने व्यस्त शेड्यूल के बावजूद, प्रियंका अपने प्रियजनों के साथ समय बिताने के लिए कुछ समय निकालने में कामयाब रही हैं। अभिनेत्री वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म "द ब्लफ़" पर काम कर रही हैं और अपने काम और निजी जीवन को सहजता से संभाल रही हैं।

प्रियंका की छुट्टियों की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर खूब प्यार और ध्यान मिला है, प्रशंसकों ने उन्हें एक समर्पित माँ और पत्नी होने के लिए सराहा है। अभिनेत्री की अपने काम और निजी जीवन को संतुलित करने की क्षमता कई लोगों के लिए प्रेरणा रही है, और उनकी नवीनतम छुट्टियों की तस्वीरें उनके परिवार के प्रति समर्पण का प्रमाण हैं।

तस्वीरों में प्रियंका को अपने परिवार के साथ धूप, रेत और समुद्र का आनंद लेते हुए देखा जा सकता है और उनकी खुशी साफ झलक रही है। अभिनेत्री की समुद्र तट पर छुट्टियां इस बात की याद दिलाती हैं कि सबसे व्यस्त हस्तियों को भी कभी-कभी ब्रेक की जरूरत होती है और प्रियंका अपने खाली समय का भरपूर लाभ उठा रही हैं।

कुल मिलाकर, प्रियंका की छुट्टियों की तस्वीरों ने प्रशंसकों को उनकी खूबसूरती, अपने परिवार के प्रति उनके प्यार और अपने काम और निजी जीवन के बीच संतुलन बनाने की उनकी क्षमता से अचंभित कर दिया है। अभिनेत्री की नवीनतम तस्वीरें उन सभी के लिए अवश्य देखने लायक हैं जो प्रियंका चोपड़ा और उनके प्यारे परिवार से प्यार करते हैं।

ट्यूबलेस टायर बनाम सामान्य टायर: दोनों में क्या है अंतर?

व्हाट्सएप की नवीनतम विशेषता: मेटा एआई के साथ छवियां उत्पन्न करें!

मोटोरोला रेजर 50 अल्ट्रा इस तारीख को हो रहा है लॉन्च , हर फीचर है कमाल का

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -