प्रियंका चौपड़ा फिर से निभाने जा रही बड़ी जिम्मेदारी, नई फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

प्रियंका चौपड़ा फिर से निभाने जा रही बड़ी जिम्मेदारी, नई फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज
Share:

मराठी फिल्म 'पानी' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है, और इसे दर्शकों से काफी सराहना मिल रही है। यह फिल्म पानी की अहमियत और समाज को इस मुद्दे पर जागरूक करने का संदेश देती है। खास बात यह है कि इस फिल्म में बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की भी झलक देखने को मिली है।

प्रियंका चोपड़ा का योगदान: प्रियंका चोपड़ा इस फिल्म में एक्ट्रेस के तौर पर नहीं, बल्कि प्रोड्यूसर के रूप में जुड़ी हैं। उन्होंने अपनी प्रोडक्शन कंपनी 'पर्पल पेबल पिक्चर्स' के तहत इस फिल्म का निर्माण किया है। उनके साथ उनकी मां मधु चोपड़ा भी फिल्म के निर्माण में शामिल हैं। फिल्म महाराष्ट्र के नांदेड़ के एक सूखाग्रस्त गांव नागदेरवाड़ी की कहानी पर आधारित है।

फिल्म का महत्वपूर्ण संदेश: प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा है, "यह सिर्फ एक कहानी नहीं है, बल्कि अस्तित्व की लड़ाई है।" फिल्म में दिखाया गया है कि पानी की कमी से कैसे लोगों का जीवन प्रभावित होता है और समाज को पानी बचाने की कितनी जरूरत है।

आमिर खान की स्पेशल अपीयरेंस: इस फिल्म में एक और खास चीज है आमिर खान की मौजूदगी। उनके शो 'सत्यमेव जयते' की एक छोटी सी क्लिप फिल्म में दिखाई गई है, जिसमें वे किसी व्यक्ति से बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं।

प्रियंका की बड़ी जिम्मेदारी: प्रियंका चोपड़ा ने इससे पहले भी सामाजिक मुद्दों पर फिल्में बनाई हैं, जैसे 'द स्काई इज़ पिंक', 'वेंटिलेटर', और 'पहुना: द लिटिल विजिटर्स'। अब 'पानी' के साथ एक बार फिर से उन्होंने एक बड़ी जिम्मेदारी निभाई है।

कब रिलीज होगी फिल्म 'पानी'?: फिल्म आदिनाथ कोठारे के निर्देशन में बनी है और इसमें सुबोध भावे, किशोर कदम और रुचा वैद्य जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में हैं। 18 अक्टूबर 2024 को यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

"मुझमें और वैश्या में क्या फर्क?"- मीना ने क्यों खुद के लिए कही थी बात

स्त्री-2 का बॉक्स ऑफिस पर अब भी जारी है जलवा

कार्यक्षेत्र में इन राशि के लोगों के लिए बढ़ेगा तनाव, जानिए आपका राशिफल

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -