अब प्रियंका चोपड़ा भी पहुंची दिलीप कुमार से मिलने!
अब प्रियंका चोपड़ा भी पहुंची दिलीप कुमार से मिलने!
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार दिलीप कुमार का हाल जानने सोमवार शाम प्रियंका चोपड़ा उनके घर पहुंची. जब से दिलीप कुमार की सेहत में सुधार हुआ है तब से ही बॉलीवुड सेलेब्स काफी खुश नजर आ रहे है. पिछले दिनों शाहरुख़ खान भी दिलीप कुमार से मिलने पहुंचे थे और अब प्रियंका उनसे मुलाकात से लिए पहुंची है.

दिलीप कुमार ने प्रियंका के साथ की फोटोज अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की है. इसके बाद प्रियंका चोपड़ा ने भी दिलीप कुमार के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा है 'आप दोनों से मिलकर काफी अच्छा लगा. दिलीप साहब की तबीयत में सुधार से काफी खुश हूं.'

दरसल इन दिनों दिनों प्रियंका अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट में काफी व्यस्त हैं. जिस वजह से अक्सर वह इंडिया से बाहर ही रहती है.और बीते दिनों वह मुंबई में ही थीं और जब वह वापस अमेरिका जा रही थी तो जाने से पहले उन्होंने अभिनेता दिलीप कुमार से मुलाकात की.

आपको बता दे कि एबीसी टीवी सीरीज क्वांटिको में उन्होंने काफी अच्छी परफॉर्मेंस दी है. इसके बाद से उन्हें लगातार नये प्रोजेक्ट्स मिल रहे हैं. और साल 2018 और 2019 में उनकी दो फिल्मे 'ए किड लाइक जेक' और 'इसंट इट रोमांटिक' भी रिलीज़ होने वाली है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

टीचर्स डे स्पेशल : तो ये स्टार्स थे बॉलीवुड के सबसे फेवरेट टीचर्स

Video : जब दो लड़के और दो लड़कियां करती हैं पब्लिक सेफ्टी की बात

'अब हर फिल्म सलमान के साथ तो नहीं कर सकती' कहा इस एक्ट्रेस ने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -