बेटी और मां के साथ होने पर भी पति को याद करती हैं प्रियंका चोपड़ा, शेयर किया अपनी फीलिंग्स जाहिर करने वाला वीडियो
बेटी और मां के साथ होने पर भी पति को याद करती हैं प्रियंका चोपड़ा, शेयर किया अपनी फीलिंग्स जाहिर करने वाला वीडियो
Share:

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'द ब्लफ' की शूटिंग में व्यस्त हैं। अभिनेत्री इस रोल के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं, इस दौरान उनके साथ उनकी बेटी मालती और मां मधु चोपड़ा भी मौजूद हैं। हाल ही में प्रियंका ने सेट से एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी बेटी के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं, लेकिन उन्हें अपने पति निक जोनास की याद आ रही है।

वीडियो में, मालती की प्यारी हरकतें सुर्खियों में छाई हुई हैं, क्योंकि वह अपनी मां के साथ बातचीत कर रही हैं। प्रियंका खुद अपनी बेटी के साथ मस्ती करती और खेलती नजर आ रही हैं। वीडियो में मधु चोपड़ा और अन्य लोगों की झलक भी दिखाई देती है, लेकिन प्रियंका ने पारिवारिक बंधन के बावजूद अपने पति को याद किया। प्रियंका ने वीडियो के साथ कैप्शन लिखा, "मेरी परी, मेरा बच्चा, मेरा सबसे अच्छा दोस्त, मेरा गॉडसन, दूसरी मां से मेरा भाई और मेरी अपनी मां सभी आत्मा के रूप में यहां हैं, मुझे ऊर्जा दे रहे हैं और मुझे मुस्कुराते हुए रख रहे हैं। मिस यू, निक जोनास।" प्रशंसकों ने वीडियो को प्यार और लाइक्स से भर दिया है।

प्रियंका अपनी आगामी फिल्म में अपनी भूमिका के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं, और किसी भी विवरण को मिस नहीं करना चाहती हैं। इससे पहले, उन्होंने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें स्टंट के दौरान उनके चेहरे पर चोट के निशान दिखाई दे रहे थे, जो इस भूमिका के प्रति उनके समर्पण को दर्शाता है। 'द ब्लफ़' एक पूर्व महिला समुद्री डाकू (प्रियंका द्वारा अभिनीत) की कहानी है जो अपने परिवार की रक्षा करते हुए अपने रहस्यमय अतीत से जूझती है।

UPSSSC में निकली भर्तियां, मात्र 25 रुपये है आवेदन शुल्क

शिवाजी विश्वविद्यालय, कोल्हापुर में 135 सहायक प्रोफेसर पदों के लिए वॉक-इन-इंटरव्यू

नौसेना में नौकरी पाने का शानदार मौका, ये लोग करें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -