निक जोनास के शॉपिंग स्किल पर प्रियंका चोपड़ा: "वह जानता है कि कैसे खरीदारी की जाती है"

निक जोनास के शॉपिंग स्किल पर प्रियंका चोपड़ा:
Share:

 

एक भारतीय अभिनेत्री, प्रियंका चोपड़ा जोनास का मानना ​​​​है कि वह ज्यादा खरीदार नहीं हैं क्योंकि उनमें धैर्य की कमी है, लेकिन उनके अमेरिकी पॉप स्टार पति निक जोनास खरीदारी करने के लिए एकदम सही व्यक्ति हैं। प्रियंका ने कहा, "मैं ज्यादा खरीदार नहीं हूं, मेरे पास पांच अलग-अलग जगहों पर जाने का धैर्य नहीं है।" मुझे दक्षता चाहिए, जो हैरोड्स में दी जाती है क्योंकि उनके पास एक ही छत के नीचे सब कुछ है।

"मेरे पति, निक, दुनिया में सबसे अच्छे खरीदार हैं, सबसे कुशल - और वह इसका आनंद लेते हैं।" एक संक्षिप्त रोमांस के बाद, प्रियंका ने दिसंबर 2018 में निक से शादी की। मीडिया सूत्रों के अनुसार, जोधपुर, भारत में उम्मेद भवन पैलेस ने पारंपरिक हिंदू और ईसाई रीति-रिवाजों की मेजबानी की। 

उन्होंने बॉलीवुड से हॉलीवुड तक क्रॉसओवर करने के बाद कई फिल्मों में अभिनय किया, जिसमें जैक एफ्रॉन और ड्वेन जॉनसन के साथ 'बेवाच' रीमेक शामिल है, और वर्तमान में अमेज़ॅन के जासूसी नाटक 'सिटाडेल' में स्टेनली टुकी के साथ अभिनय कर रही है। प्रियंका चोपड़ा इस हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली फिल्म 'द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स' की तीसरी किस्त से बड़े पर्दे पर वापसी करेंगी।

उनके अन्य ऑफ-स्क्रीन प्रयासों में फरवरी में उनकी पुस्तक, 'अनफिनिश्ड' का प्रकाशन शामिल है, जो 'न्यूयॉर्क टाइम्स' की बेस्टसेलिंग सूची में शामिल है। प्रियंका एक प्रोडक्शन फर्म पर्पल पेबल पिक्चर्स भी चलाती हैं, जिसका मिशन रंग के कलाकारों को अधिक से अधिक अवसर प्रदान करना है। "मेरी फर्म, पर्पल पेबल पिक्चर्स, की अमेज़ॅन के साथ पहली नज़र की व्यवस्था है, और हम वास्तव में अद्भुत चीजें कर रहे हैं," उसने कहा। अपनी फर्म के साथ, मैंने हाल ही में एक निर्माता के रूप में ब्रॉडवे की शुरुआत की है।

"मेरा मानना ​​​​है कि मैं एक निर्माता के रूप में सुधार कर रहा हूं और रंग के लोगों के लिए संभावनाएं प्रदान कर रहा हूं, खासकर भारतीयों के लिए, बल्कि अपने लिए भी। खुद को भूमिका निभाने का मौका देने में सक्षम होने के लिए जो सिर्फ मेरे लिए लिखा जा सकता है या नहीं।" "अब, उनमें से हर एक को अकादमी पुरस्कार के लिए नामांकित नहीं किया जाएगा, जैसा कि व्हाइट टाइगर ने किया था, लेकिन लक्ष्य ऐसी सामग्री बनाने में सक्षम होना है जिसमें संस्कृति और विविधता पर जोर देते हुए कुछ कहना है। यह जीवित रहने का एक अद्भुत क्षण है ।"

कीनू रीव्स पिछले एक दशक में अपने सिनेमा आउटपुट के बारे में बात करते हैं

स्क्रीम कास्ट सदस्यों ने फिल्म की 25वीं वर्षगांठ मनाई, दिवंगत निर्देशक वेस क्रेवेन को श्रद्धांजलि दी

मैं कैया गेरबर से बहुत कुछ सीख रहा हूं :जैकब एलोर्डी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -