प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म की शूटिंग से ब्रेक लिया और निक से मुलाकात की, एक्ट्रेस अपने पति की बाहों में मुस्कुराती आईं नजर
प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म की शूटिंग से ब्रेक लिया और निक से मुलाकात की, एक्ट्रेस अपने पति की बाहों में मुस्कुराती  आईं नजर
Share:

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में अपनी आने वाली फिल्म 'द ब्लफ' की शूटिंग कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह अपनी बेटी मालती के साथ मस्ती करती नजर आईं और अपने पति निक जोनास को मिस कर रही थीं। चोपड़ा ने अब सोशल मीडिया पर नई तस्वीरें शेयर की हैं, जिससे पता चलता है कि वह शूटिंग से ब्रेक लेकर अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं।

एक तस्वीर में अभिनेत्री ग्रीन ड्रेस में निक के साथ क्वालिटी टाइम एन्जॉय करती नजर आ रही हैं। दो अन्य तस्वीरों में मालती अपने पिता निक के साथ नजर आ रही हैं। एक तस्वीर में प्रियंका की मां मधु चोपड़ा भी नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों के साथ प्रियंका ने लिखा, "मेरी जिंदगी के ये दिन।" फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

प्रियंका अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के दौरान किसी भी अवसर को न चूकने के लिए दृढ़ संकल्पित हैं और इसके लिए वह कड़ी मेहनत कर रही हैं। इससे पहले, उन्होंने एक तस्वीर साझा की थी जिसमें स्टंट के दौरान उनके चेहरे पर चोट लगी थी, जो इस भूमिका के प्रति उनकी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। 'द ब्लफ़' एक पूर्व महिला समुद्री डाकू (प्रियंका द्वारा अभिनीत) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने परिवार की रक्षा करते हुए अपने रहस्यमय अतीत से जूझती है।

ESIC में निकली नौकरियां, 140139 तक मिलेगी सैलरी

ESIC Kolkata प्रोफेसर, असिस्टेंट और एसोसिएट प्रोफेसर रिक्ति 2024 - 73 पदों के लिए डायरेक्ट वॉक-इन

ITBP Head Constable Recruitment 2024 - 112 पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन करें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -