प्रियंका चोपड़ा ने पूरी की अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग
प्रियंका चोपड़ा ने पूरी की अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग
Share:

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक खास पहचान बना चुकी है। अभिनेत्री अपनी अपकमिंग सीरीज 'सिटाडेल' की शूटिंग में व्यस्त चल रही है। अब अभिनेत्री ने शूटिंग पूरी कर ली है। एक्ट्रेस ने 'सिटाडेल' की टीम के साथ कुछ फोटोज साझा कर फैंस को जानकारी दी है।

फोटोज में प्रियंका अलग-अलग कपड़ों में दिखाई दे रहीं है। अभिनेत्री 'सिटाडेल' की टीम के साथ नज़र आ रही है। सभी मस्ती करते और हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं। फोटोज को साझा करते हुए प्रियंका ने लिखा- 'यह सिटाडेल का रैपअप है। सबसे इंटेंस टाइम में पूरे वर्ष सबसे इंटेंस काम। यह इतने शानदार लोगों के बिना  पॉसिबल नहीं हो पता था। कुछ को आप यहां देख सकते हैं, लेकिन वहींइस तस्वीर में कुछ नज़र नहीं आ रहे है। यह मुश्किल रहा है, लेकिन जब आप इसे देखेंगे तो यह  'वर्थ ईट' लगेगा। फैंस इन फोटोज को खूब लाइक कर रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स  के अनुसार 'सिटाडेल' के लिए प्रियंका ने बहुत मेहनत की है। अभिनेत्री ने लंदन की कड़ाके की ठंड में शूटिंग को  पूरा किया है। जिसके अतिरिक्त एक्ट्रेस मूवी 'द मैट्रिक्स: रिसरेक्शन्स' में भी दिखाई देने वाली है। ये मूवी 22 दिसंबर को रिलीज की जाने वाली है। इस मूवी का ट्रेलर मेकर्स ने सितंबर में रिलीज किया था। 

रिलीज़ होने से पहले ही हॉलीवुड की इस मूवी ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, तेजी से की जा रही प्री-बुकिंग

दोस्तों के साथ बीच पर छुट्टियों का मज़ा ले रही Brooks Nader

सामने आया Fantastic Beasts 3 का टीज़र, लेकिन Johnny Depp की जगह दिखेगा ये एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -