प्रियंका को इस चीज की सर्जरी करवाना पड़ा भारी

प्रियंका को इस चीज की सर्जरी करवाना पड़ा भारी
Share:

प्रियंका चोपड़ा, जो आज एक ग्लोबल स्टार हैं, ने अपनी नाक की सर्जरी के बारे में खुलकर बात की थी। हालांकि, एक समय ऐसा भी था जब यह सर्जरी उनके करियर के लिए मुश्किलें लेकर आई थी। उन्होंने बताया कि सर्जरी करवाने के बाद उन्हें काम मिलना भी मुश्किल हो गया था, और उनके जीवन में काफी संघर्ष शुरू हो गया था।

सर्जरी और इसके परिणाम

प्रियंका ने साल 2023 में हावर्ड स्टर्न के रेडियो शो में बताया था कि उनकी नाक में एक पॉलीप (गांठ) को हटाने के लिए सर्जरी की गई थी। लेकिन इस सर्जरी के बाद उनकी नाक की शेप बदल गई, जो उनके लिए एक बड़ी समस्या बन गई। उन्होंने कहा कि इस बदलाव के बाद वह डिप्रेशन में चली गईं और इस बदलाव का उनके करियर पर भी बुरा असर पड़ा।​ प्रियंका ने बताया कि सर्जरी के बाद उनके हाथ से तीन बड़ी फिल्में निकल गईं। उनका चेहरा पहले से काफी अलग लगने लगा था, जिसके कारण उन्हें काम मिलना मुश्किल हो गया था। यह समय उनके लिए बेहद कठिन था, क्योंकि उनके करियर और मानसिक स्वास्थ्य दोनों पर इसका नकारात्मक प्रभाव पड़ा।

इस कठिन समय में प्रियंका के पिता उनके लिए सबसे बड़ा सहारा बने। उन्होंने प्रियंका को फिर से हिम्मत दी और करेक्टिव सर्जरी करवाने के लिए प्रेरित किया। प्रियंका ने कहा, "मेरे पापा ने वादा किया था कि वह इस पूरी प्रक्रिया में मेरे साथ रहेंगे। उन्होंने मेरा हाथ थामकर मुझे फिर से आत्मविश्वास दिलाया।"

बॉलीवुड में सर्जरी पर खुलकर बात करने वालीं प्रियंका

प्रियंका चोपड़ा उन कुछ बॉलीवुड सेलेब्स में से एक हैं, जिन्होंने अपनी सर्जरी के बारे में खुलकर बात की है। जहां कुछ सेलेब्स की सर्जरी सफल रही और लोगों ने उनकी तारीफ की, वहीं कुछ को अपने बदलते लुक के लिए ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। प्रियंका ने भी अपने अनुभव को साझा करते हुए बताया कि किस तरह उन्होंने इस कठिनाई से उबरकर फिर से खुद को स्थापित किया।

वो 'शापित' बंगला जिसमें तबाह हो गई 3 बड़े स्टार्स की जिंदगी

दिन भर में 200 सिगरेट फूंक डालते थे अमिताभ बच्चन, इस कारण छोड़ दिया सब

'शीतकालीन सत्र में इसे ठीक कर देंगे..', वक़्फ़ कानून पर अमित शाह का बड़ा ऐलान

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -