प्रियंका ने अपने करियर को लेकर कही ये बात

प्रियंका ने अपने करियर को लेकर कही ये बात
Share:

प्रियंका चोपड़ा हाल ही में अपने भाई की सगाई के लिए भारत आई थीं। इससे पहले उन्होंने अपनी हॉलीवुड फिल्म 'द ब्लफ' की शूटिंग पूरी की थी। शूटिंग के दौरान प्रियंका लगातार सेट से अपनी बीटीएस (Behind The Scenes) फोटोज़ भी शेयर कर रही थीं। अब प्रियंका ने सेट पर अपने अनुभव के बारे में खुलकर बात की है और बताया कि वह कितनी मेहनत कर रही थीं।

मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने कहा, "मेरे दिन सच में काफी मुश्किल थे, लेकिन चुनौती ये थी कि समय बहुत सीमित था। मैं मई से 'द ब्लफ' की शूटिंग कर रही थी और हफ्ते में छह दिन काम करती थी। अगर हम रात में शूटिंग नहीं कर रहे होते, तो मैं ज्यादातर दिनों में सुबह 4:30 से 5 बजे के बीच उठ जाती थी।"

12 घंटे का शेड्यूल

प्रियंका ने बताया, "मैंने दिन में 12 घंटे काम किया, फिर घर आकर रात का खाना खाया, अपनी बेटी के साथ खेली, अपनी मां से मिली, या कोई अन्य काम किया और फिर सो गई। अगले दिन फिर वही रूटीन शुरू हो जाता। जब मैं जाग रही होती थी, तब मेरा परिवार, दोस्त और टीम सो रहे होते थे, और जब मैं सो रही होती थी, तब वे सभी पूरे जोश में होते थे। ये काफी मुश्किल था, लेकिन ऐसा लग रहा था जैसे मैं एक मशीन बन गई हूं।"

बढ़ती उम्र के साथ आई चुनौतियां

प्रियंका ने सेट पर चोट लगने के अनुभव के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा, "मैंने हमेशा फिजिकल एक्टिविटी का आनंद लिया है, लेकिन जैसे-जैसे उम्र बढ़ती है, आप इसे ज्यादा महसूस करने लगते हैं। रिकवरी का समय भी अब उतना जल्दी नहीं होता जितना कि जब मैं 20 साल की थी।"

वर्कफ्रंट पर प्रियंका चोपड़ा

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा की प्रोड्यूस की गई मराठी फिल्म 'पाणी' जल्द ही रिलीज होने वाली है। यह फिल्म 18 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। प्रियंका के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। प्रियंका के इस समर्पण और मेहनत को देखकर समझा जा सकता है कि वे अपनी हर फिल्म और प्रोजेक्ट के लिए कितनी मेहनत करती हैं।

वीवो दे रहा है अपने इन स्मार्टफोन पर खास ऑफर

'अंधकार युग के हैं सारे धर्म', बोले जावेद अख्तर

सलमान खान के घर का वो शख्स, जिसे सलीम खान भी नहीं डांट सकते!

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -