प्रोक्टर एंड गैंबल ने 5 लाख भारतीयों के लिए 10 लाख वैक्सीन डोज की सहायता की

प्रोक्टर एंड गैंबल ने 5 लाख भारतीयों के लिए 10 लाख वैक्सीन डोज की सहायता की
Share:

एफएमसीजी प्रमुख प्रॉक्टर एंड गैंबल ने मंगलवार को कहा कि यह भारत में सरकार और स्थानीय अधिकारियों की साझेदारी में 50 करोड़ रुपये की लागत से 5 लाख से अधिक भारतीय नागरिकों के टीकाकरण की दिशा में योगदान देगा। कंपनी ने सरकार और स्थानीय अधिकारियों की साझेदारी में 5 लाख से अधिक भारतीयों के टीकाकरण के लिए कोविड-19 के लिए 50 करोड़ रुपये का योगदान देने का वादा किया। एक बयान में, कंपनी ने कहा कि यह भारत में प्रत्येक पीएंडजी कर्मचारी के लिए 100 भारतीयों के टीकाकरण की दिशा में योगदान दे रहा है। 

इसके अलावा, P & G भारत में 5,000 से अधिक कर्मचारियों के टीकाकरण की लागत को भी कवर करेगा। पी एंड जी भारतीय उपमहाद्वीप के सीईओ, मधुसूदन गोपालन ने कहा, “हम महामारी के खिलाफ हमारी लड़ाई में स्वास्थ्य विशेषज्ञों, राहत संगठनों, सरकार और उद्योगों को एक साथ आने की तत्काल आवश्यकता को पहचानते हैं। वर्तमान स्थिति में और आगे जाकर, टीके वायरस के प्रसार को रोकने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। 

हम दृढ़ता से मानते हैं कि विभिन्न सरकारों और स्थानीय अधिकारियों के साथ भागीदारी करना, जो नागरिकों के लिए टीकाकरण की पहल का नेतृत्व कर रहे हैं, हमें उन समुदायों के लिए एक सार्थक अंतर बनाने में सक्षम बनाएंगे जिन्हें हम संचालित करते हैं। ” प्रॉक्टर एंड गैंबल ने सरकार और उद्योगों के साथ मिलकर 'सुरक्षा सर्कल' नामक पहल शुरू की और विनिर्माण सुविधाओं में स्वच्छता और सुरक्षा के उच्चतम मानकों को पूरा करने के लिए 1400 से अधिक संगठनों / एसएमई के साथ काम किया।

उत्तराखंड सरकार का बड़ा ऐलान- 50 लाख लोगों को लगेगी फ्री वैक्सीन

पंजाब सरकार ने लॉकडाउन के लिए जारी किए संशोधित दिशानिर्देश, इन चीजों पर रहेगी छूट

भारत में कोरोना के विरुद्ध और भी तेज होगी जंग, इस दिन इंडिया पहुंचेगी स्पुतनिक -वी वैक्सीन की पहली खेप

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -