‘ये रिश्ता’ के सेट पर प्रोड्यूसर ने की थी बदतमीजी, मशहूर एक्टर का खुलासा

‘ये रिश्ता’ के सेट पर प्रोड्यूसर ने की थी बदतमीजी, मशहूर एक्टर का खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 18 का ग्रैंड प्रीमियर 6 अक्टूबर को हुआ, जिसमें शो के सभी प्रतियोगियों का परिचय करवाया गया। इस बार ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम एक्टर शहजादा धामी ने बिग बॉस के घर में एंट्री की। हालांकि, शहजादा पहले भी कई शो का हिस्सा रह चुके हैं, मगर बिग बॉस का हिस्सा बनने के बाद उन्हें अधिक पहचान मिलने लगी है। प्रीमियर के चलते उन्होंने अपने विवादों पर खुलकर बात की।

शहजादा धामी ये रिश्ता क्या कहलाता है में अरमान पोद्दार की भूमिका निभा रहे थे, किन्तु कुछ वक़्त पहले उन्हें इस शो से निकाल दिया गया। इस मुद्दे पर उन्होंने सलमान खान से बात करते हुए शो के प्रोड्यूसर पर आरोप लगाए। हालांकि, शहजादा ने प्रोड्यूसर या शो का नाम नहीं लिया, मगर विवाद पहले से चर्चा में था, जिससे यह पहचानना आसान हो गया। शहजादा ने बताया कि शो के प्रोड्यूसर राजन शाही ने उनके साथ गलत तरीके से व्यवहार किया था। उन्होंने घटना का जिक्र करते हुए बताया कि शो के क्रिएटिव डायरेक्टर ने उनसे कहा था कि वह अपने हाथ में कुछ न पहनें, क्योंकि वह उनके किरदार के अनुरूप नहीं था। एक सीन की शूटिंग से पहले शहजादा अपने हाथ से ब्रेसलेट उतारना भूल गए थे। जब वह इसे उतारने गए, तो डायरेक्टर ने उन पर चिल्लाते हुए कहा कि वह इसे कैसे भूल सकते हैं, तथा उन्हें ब्रेसलेट पहनने को कहा। शहजादा ने एक अन्य घटना का भी जिक्र किया, जिसमें वह सेट पर एक सीनियर एक्टर से बातचीत कर रहे थे।

तभी डायरेक्टर ने शॉट रेडी होने की जानकारी दी। शहजादा ने सीनियर एक्टर से कहा कि उन्हें शॉट देने जाना होगा, मगर उस सीनियर एक्टर ने कहा कि वह पहले उनकी बात सुन लें। फिर शहजादा ने अपना शॉट दिया तथा डायरेक्टर के पास गए, जहां डायरेक्टर ने कहा कि वह किसी बात को दोहराते नहीं हैं, एक बार में ही कहते हैं तथा दूसरी बार में अपना आपा खो बैठते हैं। इस पर शहजादा ने जवाब दिया कि अगर डायरेक्टर उनसे ऐसे बात करेंगे, तो वह उनकी बात नहीं सुन पाएंगे। प्रोड्यूसर के बारे में चर्चा करते हुए शहजादा ने बताया कि कई घटनाओं के पश्चात् एक मीटिंग बुलाई गई, जिसमें प्रोड्यूसर ने उन्हें अप्रत्यक्ष रूप से टारगेट किया। मीटिंग के चलते टीम का एक सदस्य नशे में था तथा उसने शहजादा से पूछा कि जब प्रोड्यूसर सेट पर आए, तो वह खड़ा क्यों नहीं हुआ। 

हालांकि, शो के एक अन्य प्रतियोगी अविनाश मिश्रा ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उन्होंने भी प्रोड्यूसर के साथ काम किया है तथा उनका अनुभव काफी अच्छा रहा है। प्रोड्यूसर राजन शाही ने एक इंटरव्यू में शहजादा के बारे में चर्चा करते हुए कहा था कि शहजादा का व्यवहार बहुत अनप्रोफेशनल था, जिसके कारण उन्हें शो से बाहर किया गया।

मुनव्वर फारूकी ने कृष्णा अभिषेक को किया रोस्ट, कॉमेडियन की हुई बोलती बंद

मशहूर एक्ट्रेस का हुआ ब्रेकअप, खुद कही ये बड़ी बात

हिना खान के बर्थडे पर परिवार ने मनाया जश्न, इमोशनल हुई अदाकारा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -