ऐश्वर्या राय संग रोमांटिक सीन्स करने पर बोले प्रोसेनजीत- 'हर मोमेंट बेहतरीन था'

ऐश्वर्या राय संग रोमांटिक सीन्स करने पर बोले प्रोसेनजीत- 'हर मोमेंट बेहतरीन था'
Share:

प्रोसेनजीत बंगाली सिनेमा के बड़े स्टार हैं। उनकी नई फिल्म 'अजोग्यो' (अयोग्य) को क्रिटिक्स से बहुत प्रशंसा मिली है तथा यह इस वर्ष की सबसे बड़ी बंगाली फिल्म बन चुकी है। अपनी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त प्रोसेनजीत ने हाल ही में अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के साथ काम करने का अनुभव साझा किया है। पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या के साथ उन्होंने 2003 में, निर्देशक ऋतुपर्णो घोष की बंगाली फिल्म 'चोखेर बाली' में काम किया था। प्रोसेनजीत ने ऐश्वर्या के साथ सेट पर अपने कम्फर्ट और बोल्ड सीन्स करने को लेकर भी बात की।

प्रोसेनजीत ने बताया कि ऐश्वर्या यह देखकर हैरान हो जाती थीं कि वह एवं डायरेक्टर ऋतुपर्णो कितनी बहस करते हैं। उन्हें बंगाली खाना भी बहुत पसंद आता था। प्रोसेनजीत ने कहा, ''चोखेर बाली' के सेट पर ऋतु (डायरेक्टर) और मैं बहुत झगड़ते थे। हम नाश्ते में बंगाली कचौड़ी और मिठाई मंगाते थे और ऐश्वर्या खाते हुए पूछती थीं- 'आप सबसे बड़े हीरो हैं और वह सबसे बड़े डायरेक्टर। आप दोनों सेट पर इतना झगड़ते क्यों रहते हैं?'' प्रोसेनजीत ने कहा कि उन्होंने ऋतुपर्णो के साथ बहुत फिल्में की हैं और वह उनके दोस्त जैसे हैं।

'चोखेर बाली' में ऐश्वर्या के साथ प्रोसेनजीत के कई बोल्ड तथा इमोशनल सीन थे। उनके साथ सीन्स परफॉर्म करने के अनुभव को प्रोसेनजीत ने 'जादूई' और 'शानदार' बताया। उन्होंने ऐश्वर्या के डेडिकेशन एवं प्रोफेशनलिज्म की भी सराहना की। प्रोसेनजीत ने बताया, 'जब भी हम सेट पर जाते थे, जादू जैसा लगता था। वह बहुत अच्छी थीं। हर मोमेंट बेहतरीन था। फिल्म में हमारे कई बोल्ड और इमोशनल सीन थे और सबकुछ इतने अच्छे से हुआ था क्योंकि ऋतु वहां थे।' प्रोसेनजीत ने ऐश्वर्या के पति, अभिनेता अभिषेक बच्चन के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा, 'मैं जिन सबसे प्यारे लड़कों से मिला हूं, अभिषेक उनमें से एक हैं। वह बड़े खुशदिल हैं। वह दोनों बहुत अच्छे हैं।'

'सुसाइड करना चाहते थे विक्की कौशल के पापा', खुद एक्टर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

शूटिंग के दौरान घायल हुई प्रियंका चोपड़ा, तस्वीरें देख उड़े फैंस के होश

बॉलीवुड के इस एक्टर से है पाक एक्टर फवाद खान की गहरी दोस्ती, बोले- 'प्यार और इज्जत बरकरार है'

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -