दिलवाले का मध्यप्रदेश में जोरदार विरोध, इंदौर में हुआ लाठीचार्ज

दिलवाले का मध्यप्रदेश में जोरदार विरोध, इंदौर में हुआ लाठीचार्ज
Share:

इंदौर : मध्यप्रदेश के तीन शहरों में शाहरूख खान की फिल्म दिलवाले के फस्र्ट डे - फस्र्ट शो का जमकर विरोध हुआ। हालात ये रहे कि इंदौर और भोपाल में पुलिस ने जमकर लाठियां भांजी। प्रदर्शनकारियों को पुलिस द्वारा खदेड़ दिया गया। इस शो का जमकर विरोध हुआ। हालात ये रहे कि जबलपुर में शो रद्द कर दिया गया। राजधानी भोपाल में दिलवाले का जबरदस्त विरोध हुआ। प्रदर्शनकारी सिनेमा हाॅल के बाहर प्रदर्शन करते रहे।

इस दौरान पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को खदेड़ दिया। विरोध प्रदर्शन की आशंका में पहले से ज्योति टाॅकीज के बाहर भारी पुलिस बल तैनात किया गया। विरोध करने पहुंचे मित्र हिंदू मंडल के कार्यकर्ताओं को पुलिस ने समझाईश दी लेकिन कार्यकर्ता उग्र हो गए। नारेबाजी और प्रदर्शन करने के साथ इन कार्यकर्ताओं ने फिल्म के पोस्टर्स फाड़ने के प्रयास किए। मगर पुलिस ने मोर्चा संभाल लिया।

हंगामा बढ़ता देख पुलिस को लाठीचार्ज कर इन लोगों को खदेड़ दिया गया। प्रदर्शनकारियों में बीते दिनों शहर में पोस्टर लगाकर टाॅकिज में तोड़-फोड़ करने की धमकी दी गई। इस प्रदर्शन के दौरान विरोध करने वालों में हिंद राष्ट्र संगठन का नेता शामिल था।

सपना-संगीता टाॅकिज में फिल्म दिलवाले का गांधीवादी तरह से विरोध करने पहुंचे। प्रदर्शनकारी राजेश शिरोड़कर को पकड़ लिया गया है। राजेश दर्शकों को गुलाब की कलियां भेंट कर फिल्म के प्रति अपना विरोध प्रदर्शित करने की अपील कर रहे थे। जबलपुर के समदडिया माॅल में शाहरूख खान की दिलवाले का पहला शो विरोध के बाद रद्द कर दिया गया। फिल्म का पहला शो प्रारंभ होने के पहले भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता माॅल पहुंचे।

कार्यकर्ताओं ने फिल्म का पोस्टर जला दिया। पोस्टर जलाने के बाद हंगामा और बढ़ गया। माॅल प्रबंधन ने फिल्म का पहला शो रद्द कर दिया। फिल्म का शो देखने के लिए दर्शक माॅल में पहुंचे। कुछ दर्शक तो ऐसे रहे जो फिल्म देखे बिना ही लौट गए।

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -