पंजाब विधानसभा चुनावो को लेकर केजरीवाल उत्साहित, कहा सिध्दु चाहे तो ‘आप‘ में शामिल हो सकते हैं।

पंजाब विधानसभा चुनावो को लेकर केजरीवाल उत्साहित, कहा सिध्दु चाहे तो ‘आप‘ में शामिल हो सकते हैं।
Share:

नई दिल्लीः दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिनोदिन अपनी राजनीतिक महत्तवकांक्षाओं को पुरा करने के लिए केंद्र की राजनीती में तत्परता के साथ दिलचस्पी दिखा रहे हैं। केजरीवाल ने शनिवार को भाजपा सांसद नवजोतसिंह सिध्दु को अपनी आम आदम पार्टी में शामिल होने के लिए न्यौता दिया है। केजरीवाल ने कहा कि हम सिध्दु की काबिलियत का स्वागत करते हैं और उन्हें ‘आप‘ में शामिल होने के लिए मोस्ट वेलकम करते हैं।

जब मीडिया द्वारा यह सवाल किया गया की क्या आप पंजाब में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव में नवजोतसिंह सिध्दु को ‘आप‘ के उम्मीदवार के तौर पर रिप्रजेन्ट करेंगें इस पर केजरीवाल ने मिडिया को संबोधित करते हुए कहा कि नवजोतसिंह सिध्दु बहुआयामी प्रतिभा के धनी हैं और एक अच्छी सख्यिसयत के रूप में जाने जाते हैं लेकिन गलत पार्टी में शामिल हो गए हैं अगर वे चाहे तो ‘आप‘ में शामिल हो सकते हैं। आम आदमी पार्टी उनका तहेदिल से स्वागत करती हैं। केजरीवाल ने पंजाब विधानसभा चुनावों को लेकर कहां की आम आदमी पार्टी पंजाब में होने वाले चुनाव में भारी मतों से चुनाव जीतेंगी।

अरविंद केजरीवाल पंजाब विधानसभा चुनावों को लेकर काफी आश्वस्त हैं। शनिवार को दिल्ली में आयोजित हिंदुस्तान टाइम्स लीडरशिप समिट में केजरीवाल ने कहा की अब देश की जनता तानाशाही को खत्म करना चाहती हैं और हाल ही में हुए दिल्ली और बिहार के चुनाव परिणाम इस बात को दर्शाते हैं। अरविंद ने कहा की पंजाब विधानसभा चुनाव ऐतहासिक होंगे और आम आदमी पार्टी एक बड़ी पार्टी के रूप में वहां उभरेगी। जब मीडियाकर्मियों द्वारा उनसे पुछा गया की वे ‘आप‘ की और से किसे सीएम उम्मीदवार के रूप में पेश करेंगे तो उन्होंने कहा की अभी हमने इस बारे में कोई विचार नहीं किया हैं सही वक्त आने पर हम ये निर्णय करेंगे। केजरीवाल ने कहा कि फिलहाल हमारा सारा ध्यान पंजाब विधानसभा चुनावों पर हैं।

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -