पाक की 'नापाक' चाल नाकाम, बॉर्डर के पास से ड्रोन द्वारा भेजे गए 11 ग्रेनेड बरामद

पाक की 'नापाक' चाल नाकाम, बॉर्डर के पास से ड्रोन द्वारा भेजे गए 11 ग्रेनेड बरामद
Share:

अमृतसर: पंजाब पुलिस को पाकिस्तान की तरफ से ड्रोन के माध्यम से भेजे गए 11 ग्रेनेड बरामद करने में कामयाबी मिली है। पंजाब के गुरदासपुर में भारत पाकिस्तान बॉर्डर पर स्थित कस्बा दोरांगला के गांव सलाच से यह ग्रेनेड मिले हैं। ग्रेनेड बॉर्डर से लगभग पौना किलोमीटर की दूरी पर गिराए गए और उन्हें काफी अच्छे से पैक किया गया था। पुलिस द्वारा दो लोगों को संदेह के आधार पर पकड़ा गया था, किन्तु जांच में उनका कोई लिंक सामने नहीं आया है। थाना दोरांगला में 3,4,5 विस्फोटक पदार्थ अधिनियम 1908 के तहत केस भी दर्ज किया गया है।

19 दिसंबर को लगभग साढ़े ग्यारह बजे BSF की 58 बटालियन ने BOP चक्करी के पास पाकिस्तान की तरफ से आए ड्रोन की आवाज सुनी थी। BSF  जवानों की तरफ से 18 राउंड फायर भी किए गए थे। इसके बाद BSF, पंजाब पुलिस और अन्य एजेंसियों की टीमों की तरफ से सरहद के पास के इलाकों में तलाशी अभियान भी चलाया गया था। इसी सर्च के दौरान गुरदासपुर से यह ग्रेनेड मिले हैं। 

SSP गुरदासपुर राजिंदर सिंह सोहल ने जानकारी देते हुए बताया है कि बीते दिनों पाकिस्तान की तरफ से दोरांगला के गांव चक्करी में ड्रोन आने की जानकारी मिली थी और पुलिस की तरफ से भी तलाशी अभियान चलाया गया था। सीमावर्ती से सटे सलाच, मिआनी, चक्करी आदि गांवों में पुलिस तलाशी कर रही थी। तलाशी के दौरान ही पुलिस टीम को रविवार देर शाम लगभग छह बजे सलाच में शिंकजेनुमा (अंडे की पैकिंग) पैक किए गए 11 ग्रेनेड बरामद हुए।

एनजीटी ने कहा- बेहतर कानून प्रवर्तन के लिए वन विभाग को दिया जाए नया रूप

सऊदी अरब ने ब्रिटेन में नए ' आउट ऑफ कंट्रोल ' उत्परिवर्ती कोरोना वायरस के कारण रद्द की उड़ाने

फिर 50 हज़ार के पार पहुंचा सोना, चांदी में भी आया उछाल

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -