काली ड्रेस में गजब दिखा हिमांशी खुराना का नया लुक

काली ड्रेस में गजब दिखा हिमांशी खुराना का नया लुक
Share:

पंजाब में अपनी बेहतरीन आवाज और एक्टिंग से सभी के दिलों में छाने वाली हिमांशी खुराना ने हाल ही में एक बेहतरीन फोटोशूट करवाया है. इस फोटोशूट के फोटोज को वह हर दिन एक के बाद एक शेयर कर रहीं हैं. हर दिन उनके इस फोटोशूट के नए फोटोज सामने आ रहे हैं जो फैंस को उनके दीवाना बना रहे हैं. अब उन्होंने अपने फोटोशूट के नए फोटो को शेयर कर दिया है. जी दरअसल इस तस्वीर को आप सभी देख सकते हैं इसमें वह बड़ी बेहतरीन दिखाई दे रही है. वैसे यह फोटोशूट हिमांशी ने एक मैगजीन के लिए करवाया है और उनका यह फोटोशूट सभी के दिलो को छू गया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himanshi Khurana (@iamhimanshikhurana) on

इस फोटोशूट के नए फोटो में वह काले ड्रेस में गजब लग रहीं हैं और कैप्शन में उन्होंने लिखा है- 'Shoot for @fablookmagazineStyled by @milliarora7777Assistant stylist @mininarula02Wearing @laxmishrialiJewels @jiadiamondsHMU @saurabhmakeovers Location @grapho07chdShot by @banisethphotographyyEdited by @vanshajtalwarManaged by @nidhe_k' वैसे हिमांशी खुराना इन दिनों सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं. हिमांशी ने बिग बॉस के 13वें सीजन से खूब सुर्खियां बटोरीं.

इस शो में उनकी जोड़ी को आसिम रियाज के साथ खूब पसंद किया गया था. वहीं इसके अलावा हम आपको यह भी बता दें कि हिमांशी खुराना को पंजाब की ऐश्वर्या राय के नाम से भी जाना जाता है. फिलहाल उन्होंने जो फोटोशूट करवाया है वह fablookmagazine के लिए करवाया है और दिन पर दिन वह इसके फोटोशूट्स के नए फोटोज को शेयर कर रहीं हैं. बीते दिनों उन्होंने वाइट, ग्रीन, ग्रे कलर के ड्रेस में फोटोज शेयर कर तहलका मचाया था.

चबी शहनाज गिल हुईं स्लिम, देखते ही फैंस हुए दीवाने

सितंबर महीने की इस तारीख को रिलीज होगा दिलजीत का गाना 'Born To Shine'

रिलीज हुआ हिमांशी-आसिम का गाना 'अफ़सोस करोगे'

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -