पीएम मोदी आज बिहार के बाढ़ग्रस्त चार जिलों का हवाई सर्वेक्षण करेंगे
पीएम मोदी आज बिहार के बाढ़ग्रस्त चार जिलों का हवाई सर्वेक्षण करेंगे
Share:

बिहार : पीएम नरेंद्र मोदी आज शनिवार को बिहार के दौरे पर हैं. वो राज्य में आई भीषण बाढ़ का जायजा लेने पूर्णिया पहुंच चुके हैं. पीएम बिहार के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करेंगे. हवाई सर्वेक्षण के दौरान पीएम के साथ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार भी साथ रहेंगे.

मिली जानकारी के अनुसार तय पीएम नरेंद्र मोदी सुबह वायुसेना के विमान से पूर्णिया पहुंच गए हैं जहां से वो बिहार के बाढ़ग्रस्त चार जिलों अररिया, पूर्णिया, किशनगंज और कटिहार का हवाई सर्वेक्षण करेंगे.पूर्णिया में प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं. बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण के बाद पूर्णिया में ही बाढ़ की स्थिति को लेकर उच्चस्तरीय समीक्षा करेंगे.

बता दें कि इस बैठक में बिहार सरकार के वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद रहेंगे.45 मिनट की समीक्षा बैठक में राज्य सरकार बाढ़ से हुई क्षति का विस्तृत ब्योरा प्रधानमंत्री को सौंपेगी. बैठक के बाद प्रधानमंत्री वापस दिल्ली लौट जाएंगे. स्मरण रहे कि बिहार में बाढ़ के हालात अभी भी चिंताजनक बने हुए है. आपदा प्रबंधन विभाग के आंकड़ों पर यकीन करें तो शुक्रवार तक बाढ़ के कारण मृतकों का आंकड़ा 418 पहुंच गया है. जबकि 19 जिलों के लगभग 1.67 लोग बाढ़ से प्रभावित हुए हैं.

यह भी देखें

बिहार बाढ़ से तबाही के बीच महिला से नन्दोई ने किया दुष्कर्म,पीड़िता को पानी में फेका

नीतीश कुमार ने बाढ़ की स्थिति को बताया चिंताजनक, PM मोदी का जताया आभार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -