‘पापा को जेल में डालो, वो गंदे हैं…’, थाने आकर रोने लगी 9 वर्षीय मासूम

‘पापा को जेल में डालो, वो गंदे हैं…’, थाने आकर रोने लगी 9 वर्षीय मासूम
Share:

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक 9 वर्षीय बच्ची पुलिस के पास आई और फूट-फूट कर रोने लगी। उसने आरोप लगाया कि उसके पिता उसके साथ गंदी हरकतें करते हैं। इस गंभीर आरोप को सुनकर थाने में उपस्थित सभी पुलिसकर्मी दंग रह गए। पुलिस अफसर ने तुरंत मामले की गंभीरता को समझते हुए आरोपी पिता के खिलाफ मामला दर्ज किया और उसे गिरफ्तार कर लिया। बच्ची को आशा ज्योति केंद्र भेजा गया।

मंगलवार को, एक बच्ची अपने मामा के साथ मवाना पुलिस स्टेशन आई। बच्ची डरी और सहमी हुई थी। मामा ने पुलिसकर्मियों से कहा कि उन्हें बड़े साहब से मिलना है, तथा पुलिसकर्मी उन्हें बड़े साहब के पास ले गए। वहां, अधिकारी के सामने बच्ची ने कहा, "पुलिस अंकल, मुझे मेरे पापा के खिलाफ मामला दर्ज करवाना है।" अफसर ने बच्ची से पूछा, "क्यों बेटा, आप ऐसा क्यों कह रही हो?" बच्ची ने जवाब दिया, "मेरे पापा मेरे साथ गंदी हरकत करते हैं। जब मैं विरोध करती हूं तो वे मुझे मारते-पीटते हैं।" यह कहते ही बच्ची फिर से रोने लगी। अधिकारी ने उसे पानी पीने के लिए दिया और प्यार से उसकी पूरी बात जाननी चाही।

बच्ची के मामा ने बताया कि उनकी बहन की मृत्यु बहुत वक़्त पहले हो चुकी है, और बच्ची अपने पिता के पास रहती है। बच्ची के दो भाई और एक बहन हैं; एक बहन मामा के साथ रहती है, जबकि बच्ची अपने पिता और दो भाइयों के साथ घर में रहती है। लेकिन उसके पिता उसकी छेड़छाड़ और गंदी हरकत करते हैं, और उसे बुरी तरह मारते-पीटते भी हैं। बच्ची ने पुलिस अफसर से कहा, "मैं अपने पापा के पास नहीं रहना चाहती। उन्हें जेल भेज दो।" मामा ने बताया कि उन्हें यह बात तब पता चली जब वे बच्ची से मिलने गए, इसलिए उन्होंने उसे अपने साथ ले आने का फैसला किया। पुलिस ने बच्ची और मामा की तहरीर पर मामला दर्ज किया और आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया।

फिलहाल, अपराधी पिता से पूछताछ की जा रही है और बच्ची का मेडिकल परीक्षण करवाया गया है। उसे आशा ज्योति केंद्र भेजा गया है। पुलिस ने कहा कि वे मामले की गंभीरता से जांच कर रहे हैं और दोषी पाए जाने पर आरोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। मामले में आगे की कार्रवाई जारी है।

दिल्ली-NCR में भूकंप के झटके, रिक्टर पैमाने पर तीव्रता 5.8

MP को शिवराज सिंह चौहान ने दी ये सौगात

मस्जिद विवाद को लेकर संजौली में 'कर्फ्यू' जैसा माहौल, मचा बवाल

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -