शादी में इमोशनल हुई राधिका मर्चेंट, छलके आंसू

शादी में इमोशनल हुई राधिका मर्चेंट, छलके आंसू
Share:

भारत के मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शाही की चर्चा हर तरफ है. 12 जुलाई को दोनों ने सात फेरे लेकर सात जन्मों तक साथ रहने का वादा किया. अनंत और राधिका की शादी वर्ष की सबसे बड़ी शादी बन चुकी है. एंटरटेनमेंट, खेल और बिजनेसजगत के तमाम बड़े सितारें अंबानी परिवार के जश्न में सम्मिलित हुए. 

वही अपनी शादी पर राधिका गुजराती दुल्हनिया बनीं. दुल्हन राधिका ने बग्गी पर बैठकर एंट्री ली. राधिका की एंट्री इतनी बेहतरीन थी कि वहां मौजूद मेहमान उन्हें देखते ही रह गए. अनंत की दुल्हनिया जिंदगी के विशेष मौके पर इमोशनल होती नजर आई. जैसे ही राधिका वरमाला के लिए आईं वो भावुक हो गईं. उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े. 

राधिका की आंखों में आए आंसू बता रहे हैं कि वो इस दिन का बेसब्री से इंतजार कर रही थीं. वही इससे पहले वो अपने प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में भी भावुक हो गई थीं. राधिका और अनंत ने सालों से साथ रहने का जो सपना देखा था. वो पूरा हो चुका है. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की खुशी में हर कोई खुश दिखाई दे रहा है. आम पब्लिक हो या स्टार्स हर कोई अनंत-राधिका को नए सफर की दुआएं दे रहे हैं. 

'मिलने के लिए आधार कार्ड लेकर आओ', कंगना रनौत के बयान पर छिड़ी जंग

पुष्पा 2 के लिए जान्हवी कपूर ने कर डाली ये मांग, बस इस शर्त पर करेंगी काम

इस मशहूर एक्टर ने पहले ही करवा ली थी अंतिम संस्कार की रस्म, पत्नी से बोल गए थे ये शॉकिंग बात

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -