बेहद खास था राधिका मर्चेंट का विदाई लुक, जानिए क्यों?

बेहद खास था राधिका मर्चेंट का विदाई लुक, जानिए क्यों?
Share:

भारत के मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शाही की चर्चा हर तरफ है. 12 जुलाई को दोनों ने सात फेरे लेकर सात जन्मों तक साथ रहने का वादा किया. अनंत और राधिका की शादी वर्ष की सबसे बड़ी शादी बन चुकी है. एंटरटेनमेंट, खेल और बिजनेसजगत के तमाम बड़े सितारें अंबानी परिवार के जश्न में सम्मिलित हुए. 

वही अपनी शादी में राधिका ने ट्रेडिशनल रेड एंड व्हाइट लहंगा पहना. हेवी मल्टी लेयर नेकलेस एवं मांग टीका में दु्लहन बनीं राधिका बेहद खूबसूरत लगीं. वेडिंग लुक के पश्चात् अब राधिका का खूबसूरत विदाई लुक भी सामने आ गया है. रिया कपूर ने अंबानी परिवार की छोटी बहू राधिका का विदाई लुक प्रशंसकों संग साझा किया है. विदाई में राधिका ने लोकप्रिय फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का मल्टी पैनल वाला बनारसी ब्रोकेड लहंगा पहना था. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor)

राधिका के लहंगे की चोली पर असली सोने से कारचोबी का वर्क हुआ है, जो कच्छ की शानदार टेक्सटाइल से इंस्पायर्ड है. राधिका ने लहंगे के साथ एक मैचिंग बनारसी दुपट्टा कैरी किया. इसके साथ उन्होंने रेड एवं गोल्डन नेट की वेल को टीमअप करके अपने विदाई लुक को फाइनल टच दिया.  राधिका ने खूबसूरत लहंगा चोली संग हेवी नेकलेस-झुमके पहने. इसके साथ उन्होंने मैचिंग मांग टीका और हाथ पूल भी पहना. लाइट ग्लोइंग मेकअप और माथे पर बिंदी लगाकर राधिका ने अपना विदाई लुक पूरा किया. विदाई लुक में राधिका एकदम राजकुमारी लग रही हैं. 

'मिलने के लिए आधार कार्ड लेकर आओ', कंगना रनौत के बयान पर छिड़ी जंग

पुष्पा 2 के लिए जान्हवी कपूर ने कर डाली ये मांग, बस इस शर्त पर करेंगी काम

इस मशहूर एक्टर ने पहले ही करवा ली थी अंतिम संस्कार की रस्म, पत्नी से बोल गए थे ये शॉकिंग बात

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -