'मैं जैकलीन का फैन हूँ उनके साथ काम करना चाहता हूँ', मशहूर फ्रेंच म्यूजिक निर्माता का बयान

'मैं जैकलीन का फैन हूँ उनके साथ काम करना चाहता हूँ', मशहूर फ्रेंच म्यूजिक निर्माता का बयान
Share:

बॉलीवुड में सुपरहिट होने वाली जैकलीन फर्नांडीज इन दिनों मुसीबत में हैं। जब से उनका नाम सुकेश के साथ जुड़ा है तभी से लगातार उनको सुर्ख़ियों में देखा जा रहा है। हालाँकि फिर भी उनकी फैन फॉलोविंग में कोई कमी नहीं हुई है। अब इन सभी के बीच एक नया और मशहूर नाम जैकलीन के फैन क्लब में शामिल हो गया है। जी हाँ और यह नाम किसी और का नहीं बल्कि डीजे स्नेक का है। डीजे स्नेक एक बहुत ही जाने माने फ्रेंच म्यूजिक निर्माता और डीजे हैं जिन्होंने हमेशा अपने इलेक्ट्रिफाइंग म्यूजिक से लोगों को हिला दिया है।

भाग्यश्री को अकेले में ले जाकर ये काम करते थे सलमान, एक्ट्रेस ने किया चौकाने वाला खुलासा

अब हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान, जब उनसे पूछा गया कि वह किसके साथ काम करना चाहते हैं और उन्होंने कहा, "मैं जैकलीन फर्नांडीज का फैन हूं और मैं भविष्य में उनके साथ काम करना पसंद करूंगा।" इसी के साथ उन्होंने आगे कहा, "रणवीर सिंह भी एक ऐसा नाम है जिसके साथ मैं जुड़ने की उम्मीद करता हूं। मैं अब कुछ भारतीय संगीतकारों के संपर्क में हूं और हम कुछ रोमांचक प्रेरणाओं और विचारों का आदान-प्रदान कर रहे हैं।" आप सभी को बता दें कि जैकलीन का नाम निश्चित रूप से डीजे स्नेक की फेवरेट लिस्ट में सबसे ऊपर हैं क्योंकि बातचीत में उन्होंने कहा, "मुझे मुंबई में एक बार जैकलीन फर्नांडीज से मिलने का अवसर मिला और यह कहना सेफ है कि मैं बहुत बड़ा प्रशंसक हूं।" केवल यही नहीं बल्कि उन्होंने यह तक कहा कि, "मैं शाहरुख खान का बहुत बड़ा प्रशंसक भी हूं।"

अब अगर हम काम के बारे में बात करें तो जैकलीन को हाल ही में 'राम सेतु' में देखा गया था, जबकि उनकी लिस्ट में इस समय 'सर्कस' है और हाल ही में 'क्रैक' की घोषणा भी हुई है। वह अभी कई धमाकड़ेआर फिल्मों के साथ आने वाली हैं और उनक फिल्मों के इंतज़ार में फैंस काफी उत्साहित हैं।

अब कैसी है रंभा की बेटी, एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर दिया अपडेट

कांतारा देख देश की वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने भी कर दी तारीफ़

दिसंबर में इस जगह शादी करने जा रहे हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी!

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -