जवाहर नवोदय विद्यालय में हुई रैगिंग, सीनियर स्टूडेंट्स ने की जूनियर्स की इतनी पिटाई कि हो गया ये हाल
जवाहर नवोदय विद्यालय में हुई रैगिंग, सीनियर स्टूडेंट्स ने की जूनियर्स की इतनी पिटाई कि हो गया ये हाल
Share:

चांगलांग: अरुणाचल के जवाहर नवोदय विद्यालय में रैगिंग की चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां 11वीं के विद्यार्थियों ने अपने जूनियर्स को बेरहमी से पीटा. इसमें 8वीं के लगभग 2 दर्जन बच्चे गंभीर रूप से चोटिल हो गए. इस मामले की खतरनाक तस्वीरें सामने आई हैं. घटना के पश्चात् विद्यालय के 5 बच्चों को सस्पेंड कर दिया गया है. वहीं अभिभावकों ने घटना को लेकर स्कूल प्रशासन को जिम्मेदार माना है.

यह मामला पूर्वी अरुणाचल के चांगलांग जिले के बोर्डुमसा उपमंडल का है. यहां स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय में 11वीं के छात्रों ने जूनियर स्टूडेंट्स को बेरहमी से पीटा. रैगिंग की घटना में कई बच्चे गंभीर तौर पर चोटिल हो गए. नवोदय विद्यालय बोर्डुमसा में 8वीं के तकरीबन दो दर्जन छात्र चोटिल बताए जा रहे हैं. इस विद्यालय में 530 छात्र और 18 टीचर हैं. यहां हुई रैगिंग की घटना मंगलवार दोपहर 2 बजे की है. स्कूल की क्लास पूरी हो चुकी थीं. सभी बच्चे लंच के लिए जा रहे थे. उसी वक़्त 11वीं के छात्रों ने 8वीं के विद्यार्थियों पर हमला कर बुरी तरह पीटा.

स्कूल के प्रधानाचार्य राजीव रंजन ने बताया कि स्कूल कैंपस में हुई इस भयानक घटना के पश्चात् 5 छात्रों को सस्पेंड कर दिया गया है. यह कार्रवाई अनुशासन समिति के फैसले पर की गई है. घटना में जो छात्र चोटिल हुए हैं, जिन्हें फिजिकली और मेंटली टॉर्चर किया गया है, उनका उपचार किया जा रहा है. प्रधानाचार्य ने बताया कि पूरे मामले को लेकर आगे की कार्रवाई के लिए आज स्कूल की अभिभावक शिक्षक परिषद (पीटीसी) की बैठक बुलाई गई है. उन्होंने यह भी बताया कि सस्पेंडेड बच्चों को प्रशासन उनके अभिभावकों को सौंप देगा. बच्चों के अभिभावकों ने इस पूरी घटना के लिए स्कूल प्रशासन, खासकर संस्था के प्रधानाचार्य को जिम्मेदार ठहराया है. अभिभावकों ने आरोपी छात्रों के साथ-साथ स्कूल प्रशासन पर भी कड़ी कार्रवाई की मांग की है. 

स्कूल से लौट रही टीचर की सिरफिरे आशिक ने सरेआम भर दी मांग, पीड़िता ने दर्ज करवाई शिकायत

इस गांव की पंचायत ने जारी किया अनोखा फरमान, कच्छा-निक्कर पहनने पर लगाई पाबंदी

अब जबलपुर में मिले 50 से ज्यादा गौ वंश के कंकाल, अपराधियों न दी उग्र आंदोलन करने की चेतावनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -