परिणीति चोपड़ा संग लव लाइफ को लेकर बोले राघव चड्ढा- 'वह एक बड़ा आशीर्वाद है...'

परिणीति चोपड़ा संग लव लाइफ को लेकर बोले राघव चड्ढा- 'वह एक बड़ा आशीर्वाद है...'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मणि मशहूर अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और AAP के नेता राघव चड्ढा की प्रेम कहानी बहुत खास है। दोनों की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आती है। मई में कपल ने एक दूसरे के साथ दिल्ली के कपूरथला हाउस में सगाई की थी तथा अब इस महीने वह शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। राघव चड्ढा ने परिणीति एवं अपने रिलेशनशिप पर पहली बार बात की है। उनकी मानें तो परिणीति उनके जीवन में आशीर्वाद की भांति है तथा वह इसके लिए प्रतिदिन भगवान का आभार जताते  हैं।

अपने एक इंटरव्यू में राघव चड्ढा ने अपने रिलेशनशिप पर खुलकर चर्चा की तथा परिणीति संग पहली मुलाकात के बारे में भी बताया। राघव ने कहा, “यह मुलाकात मैजिकल और नैचुरल थी। यह कुछ ऐसा है जिसके लिए मैं प्रतिदिन भगवान को धन्यवाद देता हूं, मेरे जीवन में परिणीति को देने के लिए।” राघव ने परिणीति को वरदान बताया है। उन्होंने कहा, “वह एक बड़ा आशीर्वाद है तथा मैं बेहद खुश हूं कि वह मेरी पार्टनर है। जैसा कि मैंने कहा, मैं अपने जीवन में परिणीति को देने के लिए प्रतिदिन भगवान का आभार जताता हूं।”

वही इस समय इंटरनेट पर दोनों की शादी के रिसेप्शन का कार्ड वायरल हो रहा है। रिपोर्ट्स के अनुसार, परिणीति और राघव 23 और 24 सितंबर को उदयपुर में शादी करने वाले हैं। तत्पश्चात, दोनों 30 सितंबर को चंडीगढ़ के ताज होटल में ग्रैंड रिसेप्शन देंगे। रिसेप्शन का जो कार्ड वायरल हो रहा है उसमें लिखा है, “आशीर्वाद के साथ श्री पीएन चड्ढा जी एवं श्रीमति विमला चड्ढा, श्रीमति उषा और श्री श्री एच एस सचदेवा, अल्का और सुनील चड्ढा आपको अपन बेटे राघव एवं परिणीति के रिसेप्शन लंच के लिए आमंत्रित करते हैं। खबरों के अनुसार, दोनों की शादी पंजाबी रीति रिवाज से होगी। जिसमें लगभग 200 लोग सम्मिलित होंगे। शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन जैसे हल्दी, महंदी 23 सितंबर को होंगे तथा शादी 24 तारीख को होने वाली है। शादी का वेन्यू उदयपुर स्थित लीला पैलेस बताया जा रहा है।

पर्दे पर चल रहा था शाहरुख-नयनतारा का रोमांस, तभी फैन ने थिएटर में गर्लफ्रेंड संग कर दी ऐसी हरकत

इस देश में रोकी गई शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' की रिलीज

'लोगों ने शाहरुख खान की पसंद का मजाक उड़ाया...', SRK के लिए कंगना रनौत ने लिख डाला लंबा-चौड़ा नोट

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -