रहीम और उसकी बीवी ने सरेआम हिन्दू माँ-बेटी को पीटा, बोला- पुलिस को खरीद लूंगा

रहीम और उसकी बीवी ने सरेआम हिन्दू माँ-बेटी को पीटा, बोला- पुलिस को खरीद लूंगा
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में एक गंभीर घटना सामने आई है, जहां मुस्लिम समुदाय के कुछ लोगों द्वारा हिंदू महिलाओं के साथ मारपीट की गई। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें अधेड़ उम्र के एक व्यक्ति को एक लड़की के बाल पकड़कर घसीटते हुए देखा जा सकता है। इस हमले में पुरुषों के साथ-साथ मुस्लिम महिलाएं भी शामिल थीं। आरोपितों में रहीम, उसकी बीवी, नफीस, इलियास और करीम का बेटा राजू समेत सात लोगों के नाम दर्ज किए गए हैं। पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है और बाकी की तलाश जारी है। यह घटना 4 सितंबर 2024, बुधवार की सुबह हुई।

 

घटना प्रतापगढ़ के जेठवारा थाना क्षेत्र के सरायबाबू गांव की है। पुष्पा दुबे नामक महिला ने इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। उनकी शिकायत के अनुसार, वह अपनी भतीजी के साथ सुबह 6 बजे गांव के सार्वजनिक शौचालय गई थीं, जब रहीम की बीवी और उसकी दो बेटियों ने उन पर हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि हमले का कारण पुरानी रंजिश थी। हमले के दौरान, पुष्पा दुबे ने मदद के लिए लोगों से गुहार लगाई, लेकिन इसके बाद रहीम, नफीस, राजू और इलियास भी लाठी-डंडों के साथ वहां पहुँच गए और दोनों महिलाओं की बेरहमी से पिटाई की।

हमले के दौरान, पीड़िताओं को बाल पकड़कर घसीटा गया, जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है। वीडियो में हमलावरों के हाथों में लाठियाँ देखी जा सकती हैं। पुष्पा दुबे ने बताया कि किसी तरह वे अपनी जान बचाकर घर की ओर भागीं, लेकिन हमलावर उनका पीछा करते हुए घर तक पहुँच गए और पूरे परिवार को गंदी गालियाँ दीं। आरोपितों ने धमकी दी कि अगर शिकायत की गई, तो वे सबको जान से मार देंगे और पुलिस को पैसे देकर बच निकलेंगे। शिकायत के मुताबिक, एक आरोपी ने कहा कि, 'शिकायत की तो सबको जान से मार डालूंगा। पुलिस को 50 हजार, 1 लाख देकर खरीद लूँगा। तुम मेरा कुछ नहीं बिगाड़ पाओगे।'

 

सोशल मीडिया पर इस घटना की निंदा हो रही है और आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की जा रही है। पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए सात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। रहीम, उसकी बीवी, दो बेटियाँ, नफीस, राजू और इलियास को नामजद किया गया है। अब तक तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है और अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। पुलिस ने भारतीय न्याय संहिता की कई धाराओं के तहत मामले की जांच शुरू कर दी है।

अयोध्या में दलित नाबालिग से बलात्कार, पुलिस ने आरोपी सपा कार्यकर्ता शाहबान को मारी गोली

बंद पड़े स्कूल को बना दिया बूचड़खाना, काटने लगे पशु, जमील-शहजाद सहित 9 गिरफ्तार

मां ने मोबाइल चलाने से किया मना तो नाबालिग ने उठा लिया ये खौफनाक कदम

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -