1 साल की हुई राहुल और दिशा की बेटी

1 साल की हुई राहुल और दिशा की बेटी
Share:

सिंगर राहुल वैद्य और टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार की लाडली बेटी नव्या अब 1 साल की हो गई हैं। इस खास मौके पर कपल ने अपने परिवार और दोस्तों के साथ नव्या का बर्थडे बड़े धूमधाम से सेलिब्रेट किया। इस खास दिन की कुछ खूबसूरत तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर भी शेयर की हैं।

पिंक बार्बी लुक में दिखीं नव्या: राहुल और दिशा ने नव्या के पहले बर्थडे को बेहद खास बनाने के लिए 'बार्बी थीम' चुना। नव्या ने इस खास दिन पर पिंक गाउन पहना हुआ था, जिसमें वह बिल्कुल एक छोटी सी बार्बी डॉल की तरह दिख रही थीं। बर्थडे पार्टी की डेकोरेशन से लेकर केक तक, सब कुछ पिंक कलर का था। तस्वीरों में नव्या केक खाते हुए भी नजर आई, जो उनकी मासूमियत और खुशी को बखूबी दर्शा रही थी।

दिशा ने भी अपनाया पिंक थीम: नव्या के बर्थडे पर दिशा परमार ने भी पिंक ड्रेस पहनी, जिससे उनकी और नव्या की जोड़ी और भी प्यारी लग रही थी। वहीं, राहुल वैद्य ने इस खास मौके पर कैजुअल लुक चुना, जिसमें वह बेहद कूल दिख रहे थे।

फैमिली के साथ नव्या का पोज: तस्वीरों में नव्या अपनी दादी के साथ भी पोज देती नजर आई। यह तस्वीरें परिवार के प्यार और नव्या के बर्थडे की खुशियों को दर्शाती हैं। इन खूबसूरत पलों को शेयर करते हुए राहुल ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "हमारी छोटी राजकुमारी को पहला जन्मदिन मुबारक हो। नव्या को आशीर्वाद देने के लिए आप सभी का धन्यवाद।"

राहुल और दिशा की शादी और नव्या का आगमन: राहुल वैद्य और दिशा परमार ने 21 जुलाई 2021 को शादी की थी। शादी के दो साल बाद, इस कपल ने अपनी बेटी नव्या का स्वागत किया, जो अब उनके जीवन की सबसे बड़ी खुशी है। आपको बता दें कि राहुल ने दिशा को 'बिग बॉस' शो के दौरान शादी के लिए प्रपोज किया था, जिसे उनके फैंस ने खूब सराहा और आज भी उनकी जोड़ी को बहुत प्यार मिलता है।

फैंस ने लुटाया प्यार: नव्या के पहले बर्थडे की तस्वीरों पर फैंस ने ढेर सारा प्यार लुटाया है। लोग राहुल और दिशा की इस प्यारी फैमिली को ढेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं और नव्या के उज्जवल भविष्य की कामना कर रहे हैं।

आखिर फरहान क्यों शादी के दो दिन बाद ही लेने पहुंच गए थे ये चीज

'तिरुपति के लड्‌डू कई बार-खाए पता नहीं कितनी बार मैंने चर्बी खा ली होगी...': कैलाश-विजयवर्गीय

'3 दिन में अवैध नशे के धंधे बंद होना चाहिए', पुलिस अफसरों पर भड़के कैलाश-विजयवर्गीय

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -