अमेरिका पहुंचे राहुल गांधी, पित्रोदा बोले- इंटरनेशनल मीडिया को उनमे काफी दिलचस्पी

अमेरिका पहुंचे राहुल गांधी, पित्रोदा बोले- इंटरनेशनल मीडिया को उनमे काफी दिलचस्पी
Share:

नई दिल्ली: लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी वाशिंगटन डीसी और डलास में कई कार्यक्रमों के लिए टेक्सास पहुंचे हैं, जिसमें टेक्सास विश्वविद्यालय का दौरा भी शामिल है। सोशल मीडिया पर पोस्ट में गांधी ने अमेरिका-भारत संबंधों को मजबूत करने के उद्देश्य से सार्थक चर्चाओं की उम्मीद जताई।

उन्होंने कहा, "मैं इस यात्रा के दौरान सार्थक चर्चाओं और व्यावहारिक बातचीत में शामिल होने के लिए उत्सुक हूं, जो हमारे दोनों देशों के बीच संबंधों को और मजबूत करेगी।" इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के प्रमुख सैम पित्रोदा ने बताया कि भारतीय प्रवासियों, राजनयिकों, शिक्षाविदों, व्यापारियों, नेताओं और अंतरराष्ट्रीय मीडिया में गांधी के साथ बैठकों के लिए काफी दिलचस्पी रही है। पित्रोदा ने एक वीडियो बयान में कहा, "जब से राहुल गांधी विपक्ष के नेता बने हैं, मुझे विभिन्न क्षेत्रों से बातचीत के लिए अनुरोधों की बाढ़ आ गई है।"

गांधी के कार्यक्रम में डलास में स्थानीय भारतीय समुदाय, टेक्नोक्रेट और नेताओं के साथ बैठकें शामिल हैं, जिसके बाद वाशिंगटन डीसी में आगे की बातचीत होगी। जून में अपना 54वां जन्मदिन मनाने वाले गांधी पांच बार सांसद रह चुके हैं और वर्तमान में रायबरेली का प्रतिनिधित्व करते हैं, जो पहले उनकी मां सोनिया गांधी के पास था।

मानसून की बारिश के कारण हिमाचल प्रदेश में कई प्रमुख सड़कें बंद

रूस यात्रा पर जाएंगे NSA अजित डोभाल, राष्ट्रपति पुतिन से कई मुद्दों पर करेंगे चर्चा

इंदौर में सीएम मोहन यादव ने की समीक्षा बैठक, कई प्रोजेक्ट्स का लिया जायजा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -