राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर ट्विटर पोस्ट शेयर कर दी बधाई

राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर ट्विटर पोस्ट शेयर कर दी बधाई
Share:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपना 71वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. देशभर के एक से बढ़कर एक नेता उन्हें जन्मदिन की सभुभकामनाएँ दे रहे हैं. प्रधानमंत्री मोदी के धुर राजनीतिक विरोधी कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने भी उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है. जी हां राहुल गांधी ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "Happy birthday, Modi ji."

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन के अवसर पर भाजपा ने 20 दिन के राषट्रव्यापी अभियान की योजना बना रहे है जो आज से शुरू होने वाला है और 7 अक्टूबर को समाप्त होगा. वहीं कांग्रेस पार्टी प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन को ‘राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस’ के रूप में मना रही है.

भाजपा के 20 दिन के इस अभियान के पीछे का कारण ये है कि आज से 20 दिन उपरांत यानी कि 7 अक्टूबर को 20 साल पहले प्रधानमंत्री मोदी ने गुजरात के सीएम के रूप में शपथ ली थी. इसे देखते हुए भाजपा ने इस अभियान को 7 अक्टूबर तक चलाने का निर्णय किया. वहीं, भाजपा ने जिसके लिए चार सदस्यीय समिति बनाई जो पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए कार्यक्रम आयोजित करने वाले है. जहां इस बात का पता चला है कि इस समिति का नेतृत्व कैलाश विजयवर्गीय करने वाले है. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि रक्तदान शिविर, मोदी के जीवन पर प्रदर्शनी जैसे कार्यक्रम इस अभियान के तहत आयोजित किए जाएंगे. साथ ही पार्टी के सभी कार्यालयों से लाखों की संख्या में पोस्टकार्ड पीएम मोदी को भेजें जाएंगे.

 

जानिए पीएम नरेंद्र मोदी से जुड़ी 5 अनकही कहानियां

जानिए आखिर क्यों मनाई जाती है डोल ग्यारस?

मनसुख मंडाविया का बड़ा बयान, कहा- "नए भारत के लिए स्वास्थ्य प्रणाली को समग्र रूप से बदलने के लिए प्रधानमंत्री..."

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -