'राहुल गांधी अब युवा नहीं अधेड़ हैं', आखिर क्यों भड़कीं उमा भारती?
'राहुल गांधी अब युवा नहीं अधेड़ हैं', आखिर क्यों भड़कीं उमा भारती?
Share:

भोपाल: बीजेपी की वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश की पूर्व सीएम उमा भारती ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के 'हिंदू' वाले बयान पर जमकर पलटवार किया है। संसद में विपक्ष के नेता के तौर पर राहुल गांधी के भाषण को लेकर उमा भारती ने कहा कि उन्हें अब अपने पद एवं आयु का ध्यान रखना चाहिए। उमा भारती ने यह भी कहा कि राहुल गांधी अब युवा नहीं 50 वर्षीय अधेड़ हो चुके हैं, मगर भाषण छात्र नेता की भांति दिया।  

उमा भारती ने कहा कि हिंदू या तो हिंसा के शिकार हुए हैं या हिंसा का सामना किया है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स पर कहा, 'कल संसद में राहुल गांधी जी का व्यवहार एवं भाषण विपक्ष के नेता की तरह नहीं, किसी कॉलेज के उच्छृंखल छात्र नेता की भांति था। राहुल को याद रखना होगा कि वह दुर्भाग्य से विपक्ष के नेता चुन लिए गए हैं, दूसरा वह अब युवा नहीं है बल्कि 50 वर्षों से अधिक के अधेड़ हैं। राहुल जी अपना पद, अपना देश और अपनी उम्र का कुछ तो ख्याल रखिए, पूरे देशवासियों के साथ मैं भी आपकी भर्त्सना करती हूं।'

उमा भारती की भांति बीजेपी एवं  हिंदूवादी संगठनों के कई नेताओं ने राहुल गांधी के बयान को हिंदू विरोधी बताते हुए उन पर जमकर पलटवार किया है। स्वयं पीएम नरेंद्र मोदी ने आपत्ति जताई थी। उन्होंने संसद में कहा कि यह गंभीर मामला है कि राहुल गांधी पूरे हिंदू समाज को हिंसक बोल रहे हैं। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह एवं अन्य मंत्रियों ने कांग्रेस नेता से माफी मांगने की मांग की। वहीं, कांग्रेस और विपक्षी दलों की तरफ से सफाई दी जा रही है कि उन्होंने हिंदुओं पर नहीं बल्कि बीजेपी पर हिंसा फैलाने का आरोप लगाया था। 

घर छोड़ा, गाँव छोड़ा, फिर भी 5 बार सांप ने काटा, लेकिन बच गया विकास, दंग रह गए डॉक्टर

TMC विधायक हमीदुल रहमान का मुस्लिम राष्ट्र ! जानिए कौन है बंगाल में तालिबानी न्याय करने वाला JCB ?

'सभी पिता अपनी बेटियों के साथ ये करते हैं..', केरल के मुहम्मद एच ने 6 साल तक किया बेटी का बलात्कार, हुई 101 साल की सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -