राहुल गाँधी के ट्वीट से फैली सनसनी, लिखा - आओ युद्ध करें...

राहुल गाँधी के ट्वीट से फैली सनसनी, लिखा - आओ युद्ध करें...
Share:

नई दिल्ली: 2019 लोकसभा चुनाव के दौरान सत्ता पक्ष और विपक्षी दलों के एक दूसरे पर हमले जारी है। इसी बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के एक ट्वीट ने सियासी हलचल तेज कर दी है। इसमें राजीव गाँधी ने कहा है कि सियासत में हिंसा और विवादित शब्दों का प्रयोग नहीं होना चाहिए क्योंकि यह देश के लिए सही नहीं है है। 

हालाँकि, राहुल ने सीधे तौर पर किसी शख्स या दल का नाम नहीं लिया, किन्तु इसे कांग्रेस के दिग्गज नेता मणिशंकर अय्यर और बंगाल के बिगड़े हालात की तरफ संकेत माना जा रहा है। राहुल ने ट्वीट किया कि, 'मैं चाहता हूं कि सियासत में एक नई तरह की भाषा का प्रयोग हो। चलिए एक दूसरे से भयंकर युद्ध करते हैं, लेकिन मुद्दों पर। भयंकर जंग हो लेकिन विचारधारा पर। चलिए एक दूसरे के विरुद्ध घृणा और हिंसा का उपयोग हम बंद करते हैं। यह भारत के लिए सही नहीं।' 

राहुल गांधी ने सीधे तौर पर कुछ नहीं लिखा है, किन्तु इसे कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर से जोड़कर देखा जा रहा है। उल्लेखनीय है कि, अय्यर ने 2017 में पीएम मोदी के बारे में दिए गए अपने आपत्तिजनक बयान 'नीच किस्म का आदमी' को सही करार देते हुए अब एक लेख लिखा है। गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान अय्यर के दिए इस बयान पर बहुत विवाद पैदा हुआ था और बाद में कांग्रेस नेता को माफी मांगनी पड़ी थी। 

मौसम खराब होने के कारण उड़ान नहीं भर पाया प्रियंका का हेलीकॉप्टर, रद्द हुआ मंडी में रोड-शो

VIDEO: प्रियंका के रोड शो में लगे मोदी-मोदी के नारे, उतरना पड़ा गाड़ी से नीचे

बीजेपी से अलग हुए राजभर ने अब पीएम मोदी को बनाया निशाना

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -