'मुझे संसद में बोलने नहीं देंगे..', प्रेस वार्ता में बोले राहुल, पीएम मोदी पर साधा निशाना

'मुझे संसद में बोलने नहीं देंगे..', प्रेस वार्ता में बोले राहुल, पीएम मोदी पर साधा निशाना
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर संसद में लगातार हंगामा हो रहा है. दरअसल, हाल ही में ब्रिटेन दौरे पर उन्होंने भारत के लोकतंत्र को लेकर जो टिप्पणी की, उस पर सत्ता पक्ष के नेताओं द्वारा उन्हें घेरा जा रहा है और माफी की मांग की जा रही है. इसी बीच राहुल ने आज प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि आज मेरे आते ही 1 मिनट में संसद स्थगित हो गई. उम्मीद है कि कल मुझे बोलने देंगे, मगर मुझे पक्का नहीं लगता.

राहुल गांधी ने कहा कि कुछ दिनों पहले नरेंद्र मोदी जी और अडानी जी के बारे में मैंने जो सवाल किए थे, उस भाषण को सदन की कार्यवाही से हटा दिया गया. उसकी सारी बातें मैंने पब्लिक डोमेन से निकाली थीं. सरकार अडानी जी से डरी हुई है, इसीलिए ये पूरा तमाशा हो रहा है. राहुल गांधी ने कहा कि मुझे लगता है कि मुझे संसद में नहीं बोलने देंगे. 4 मंत्रियों ने मुझ पर आरोप लगाए हैं और मेरी जिम्मेदारी जवाब देने की बनती है. मैं लोकसभा अध्यक्ष के पास गया और उनसे कहा कि मुझे सदन में बोलने दें. सरकार जो कर रही है वो अडानी के मुद्दे से ध्यान भटकाने के लिए है.

राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री, अडानी के मुद्दे से डरे हुए हैं. मैंने पूछा था कि प्रधानमंत्री और अडानी का रिश्ता क्या है? अडानी से जुड़े सवालों के जवाब नहीं दिए जा रहे. मैं चाहता हूं कि एक सांसद होने के नाते मैं पहले सदन में विस्तार में अपनी बात कहूं, इसलिए यहां आप लोगों के सामने पहले अधिक डिटेल में नहीं जाना चाहता.

देव भूमि द्वारका में चला अवैध निर्माण पर बुलडोजर, अतिक्रमण मुक्त हुई करोड़ो की जमीन

हरकतों से बाज नहीं आ रहे है स्वामी प्रसाद, अब सुंदरकांड पर दिया विवादित बयान

देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता ने डिजाइनर के खिलाफ दर्ज कराई FIR, लगाए ये बड़े आरोप

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -