'राहुल गांधी का टेस्ट होना चाहिए कि किसी ड्रग का कंजम्प्शन करते हैं', ऐसा क्यों बोली कंगना रनौत?

'राहुल गांधी का टेस्ट होना चाहिए कि किसी ड्रग का कंजम्प्शन करते हैं', ऐसा क्यों बोली कंगना रनौत?
Share:

नई दिल्ली: लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष एवं कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के द्वारा संसद में दिए गये शिव बारात वाले बयान पर भारतीय जनता पार्टी सांसद कंगना रनौत ने हमला बोला है. कंगना ने कहा, "जो हमारी डेमोक्रेसी है, उसमें पीएम लोकतांत्रिक तरीके से चुना जाता है. क्या लिंग, उम्र, जाति और वर्ग देखकर प्रधानमंत्री को चुना जाता है?" उन्होंने आगे कहा कि जो इस प्रकार की बातें करते हैं, हर रोज संविधान को ठेस पहुंचाते हैं.

कंगना रनौत ने सवाल उठाते हुए कहा कि क्या अब उम्र और लिंग देखकर पीएम चुना जाएगा? कल वो बोलेंगे कि स्किन कलर से पीएम चुनाव जाएगा. क्या उनको लोकतंत्र की रिस्पेक्ट नहीं है? कंगना ने कहा, "कल भी संसद में कॉमेडी शो किया गया, उनमें कोई गरिमा नहीं है. कल वो वहां कह रहे थे कि हम शिव जी की बारात हैं और ये चक्रव्यूह है. मुझे तो लगता है कि उनका टेस्ट होना चाहिए कि वो ड्रग्स लेते हैं." आगे उन्होंने कहा, "जिस हालत में वो संसद पहुंचकर बदहवास बातें करते हैं, मैं कल देखकर एक आश्चर्यचकित हो गई. 

संसद में उन्होंने कहा कि ये जो कॉम्पटीशन है, ये शिवजी की बारात और चक्रव्यूह में है, क्या इस बात से नहीं लगता कि किसी आदमी का ड्रग टेस्ट होना चाहिए? मुझे तो लगता है कि जांच होनी चाहिए. या तो वो शराब के नशे में या ड्रग्स के नशे में हैं. क्या कोई इंसान होश-ओ-हवास में ऐसी बातें करता है." लोकसभा में राहुल गांधी ने महाभारत के चक्रव्यूह से यूनियन बजट की तुलना की थी, जिसमें अभिमन्यु को चक्रव्यूह में फंसाकर मारा गया था. राहुल गांधी ने कहा, "जो 'चक्रव्यूह' बनाया है. इससे करोड़ों लोगों को हानि हुई है. हम इस चक्रव्यूह को तोड़ेंगे. इसे तोड़ने का सबसे बड़ा तरीका जाति जनगणना है. जिससे आप सब डरते हैं. INDIA ब्लॉक इस सदन में गारंटीकृत कानूनी एमएसपी पारित करेगा. इसी सदन में जाति जनगणना हम पास करके आपको दिखाएंगे." 

प्रदेश की आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं को मिलेगा बीमा योजना का लाभ

'मोदी-योगी में नमस्ते-प्रणाम भी बंद हो गया..', सुप्रिया श्रीनेत और कांग्रेस समर्थकों के दावे का सच आया सामने, Video

इंदौर नगर निगम ने पेश किया 8 हजार करोड़ का बजट, जानिए क्या है खास?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -