मध्य प्रदेश में चुनाव से पहले होगा राहुल गांधी का रोड शो, अंतिम सप्ताह में पूरी ताकत झोंक रही कांग्रेस

मध्य प्रदेश में चुनाव से पहले होगा राहुल गांधी का रोड शो, अंतिम सप्ताह में पूरी ताकत झोंक रही कांग्रेस
Share:

भोपाल: विधानसभा चुनाव करीब है, ऐसे में सभी पार्टियों के दिग्गज नेता चुनावी सभा करने में बिजी है। जहां एक ओर बीजेपी के केंद्रीय नेताओं के प्रतिदिन प्रदेश के अलग-अलग अंचलों में कार्यक्रम हो रहे हैं तो वहीं कांग्रेस से भी रोजना कोई न कोई केंद्रीय नेता सभा भी करने में लगे हुए है।

दिवाली के तुरंत बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी एक्शन मोड में है वह आज भोपाल में रोड शो करने वाले है। भोपाल दक्षिण पश्चिम विधानसभा में आने वाले भारत माता चौराहे से रोड शो प्रारंभ होने वाला है और भोपाल उत्तर व भोपाल मध्य विधानसभा से होते हुए इकबाल मैदान पहुंचने वाला है। यहां सभा होगी। 2018 के विधानसभा चुनाव में भी राहुल गांधी ने इसी तरह रोड शो किया था।

17 नवंबर को होंगे चुनाव: मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को विधानसभा चुनाव  होने वाले है। चुनावों को लेकर पक्ष-विपक्ष में भी तनातनी है। बीजेपी-कांग्रेस अलग-अलग मुद्दों को आधार बनाकर एक दूसरे को टारगेट कर रहे है। वहीं इस दौरान मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पार्टी को चेतावनी दी है।

योजना पर घमासान: इस बारें में में चौहान ने बोला है कि अगर वे (कांग्रेस) वोट के लिए लोगों को धमकाएंगे तो मामा (खुद का संदर्भ) का बुलडोजर तैयार है। कांग्रेस ने संबल योजना जैसी मेरी सभी योजनाएं बंद कर दीं, उन्होंने बच्चों से साइकिलें छीन लीं और तीर्थ यात्रा भी पूरी तरह से बंद हो गई थी, हालांकि मैंने फिर से शुरुआत की और अब यह हवाई जहाज से होने वाली है। इससे पहले मध्य प्रदेश के सतना में एक चुनावी रैली में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केंद्र की बीजेपी गवर्नमेंट सरकार पर हमला करते हुए दावा किया कि वे केवल कुछ उद्योगपतियों के लिए कार्य कर रहे हैं।

टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच होगा घमासान, आखिर किसके सर सजेगा जीत का ताज

दिवाली पर पसर गया मातम, यूपी के पटाखों की दुकान में लगी आग कई हुए घायल

बेंगलुरु में टीम इंडिया ने धूमधाम से मनाई दिवाली, सामने आया वीडियो

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -