रायगढ़ सांसद की कार पर गिरी बिजली, हुआ ये हाल

रायगढ़ सांसद की कार पर गिरी बिजली, हुआ ये हाल
Share:

रायगढ़: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में एक गंभीर हादसा हुआ, जब सांसद राधेश्याम राठिया की कार पर अचानक बिजली गिर गई। यह घटना तब हुई जब सांसद सरायपाली क्षेत्र में आयोजित अपेरा कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे थे। सौभाग्य से, इस भयंकर हादसे के बावजूद सांसद राठिया बाल-बाल बच गए और उन्हें कोई शारीरिक क्षति नहीं पहुंची। हादसे के समय राठिया अपनी कार में ही बैठे थे, लेकिन बिजली गिरने से कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। कार की तकनीकी समस्या के कारण सांसद ने इसे कार्यक्रम स्थल पर ही छोड़ दिया और बाद में दूसरी व्यवस्था से सुरक्षित लौटे।

हादसे के दौरान मौके पर एक और व्यक्ति मौजूद था, जो बिजली की चपेट में आ गया और झुलस गया। घायल व्यक्ति को तुरंत नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। उसकी हालत को लेकर फिलहाल कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है, लेकिन चिकित्सकों की टीम उस पर लगातार नजर बनाए हुए है।

यह घटना क्षेत्र में चिंता का विषय बन गई है, और लोगों में बिजली गिरने की ऐसी घटनाओं के प्रति जागरूकता बढ़ाने की जरूरत महसूस की जा रही है। बिजली गिरने के दौरान सुरक्षा उपायों का पालन करना और आपातकालीन स्थितियों से निपटने के लिए तैयार रहना बहुत जरूरी है। सांसद राधेश्याम राठिया इस अप्रत्याशित हादसे से सुरक्षित हैं और उन्होंने अपने समर्थकों और शुभचिंतकों का धन्यवाद व्यक्त किया है, जिन्होंने उनकी सुरक्षा की खबर सुनते ही चिंता व्यक्त की।

गर्लफ्रेंड ने तोड़ा दिल तो खुदखुशी करने चला युवक, इंस्टा पर डाला VIDEO और फिर...

'कोई ताकत नहीं जो 3काले-कानूनों को दोबारा लागू करवा सके', कांग्रेस-नेता का BJP पर हमला

'भाजपा ने आपका हक छीना, वापस दिलाने की गारंटी हमारी…', जम्मू में बोले राहुल गांधी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -