दिल्ली-NCR में फिर बूंदाबांदी, ओले भी गिरे

दिल्ली-NCR में फिर बूंदाबांदी, ओले भी गिरे
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में आज मौसम ने अलग ही रूप दिखाया है। दिल्ली-एनसीआर में तेज धूलभरी आंधी के साथ एक बार फिर हल्की बरसात हो रही है। इसके साथ ही कई जगहों पर ओलावृष्टि भी हुई है। बता दें कि इन दिनों दिल्ली-NCR  में अमूमन तेज हवाओं के साथ बारिश देखने को मिलती है। 

मौसम विभाग ने पहले ही दिल्ली-एनसीआर सहित पश्चिमी उत्तर प्रदेश और हरियाणा में आंधी का अनुमान जाहिर कर दिया था। दिल्ली में सुबह से ही बादल छाए हुए थे। दिल्ली में इस वक़्त का तापमान 36 डिग्री के लगभग है। वहीं मंगलवार को 37 डिग्री यानी सामान्य से दो डिग्री कम दर्ज किया गया था। हवा में नमी का स्तर 35 से 73 प्रतिशत दर्ज किया गया। मौसम विभाग के अनुसार, जम्मू-कश्मीर में सक्रिय होने वाले नए पश्चिमी विक्षोभ की वजह से मौसम अप्रत्याशित ढंग से बदल रहा है।

मौसम विभाग ने 30 से 40 किलोमीटर रफ्तार की हवाओं का अनुमान जाहिर किया था। यह भी अनुमान है कि शुक्रवार तक आसमान साफ हो जाएगा और तापमान में इजाफा दर्ज किया जाएगा। हालांकि मौसम के बदलते मिजाज के बीच अभी लू चलने की आशंका नहीं है। नमौसम विभाग का कहना है कि इस बरसात से दिल्लीवासियों को गर्मी से जरूर राहत मिलेगी।

वाणिज्य एवं उद्योग मंत्रालय ने जारी किए बाजार मूल्यांकन के आंकड़े

जानिए क्या है ईपीएफ में कटौती ?

कोरोना को लेकर चीन पर भड़का ऑस्ट्रेलिया, की अंतर्राष्ट्रीय जांच की मांग

 

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -