गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करने के लिए, राज ने मांगी शिल्पा से मदद
गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करने के लिए, राज ने मांगी शिल्पा से मदद
Share:

हाल ही में मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह मालूम हुआ था कि शिल्पा शेट्टी ने अपने पति यानी राज कुंद्रा से वेट लूज करने के लिए कहा था. वहीं बिजनेसमैन राज कुंद्रा ने अपनी पत्नी की बात मानी और अब वह अपना वेट घटाने के लिए मेहनत करने को तैयार हो चुके हैं. दरअसल, शिल्पा ने राज से करीब 10 किलोग्राम वेट घटाने के लिए कहा था, वह भी 60 दिनों के अंदर. राज ने बताया कि फिलहाल इस वक़्त उनका वेट 96 किलोग्राम है.

इसके चलते राज कुंद्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमे शिल्पा उनके साथ बैठी दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर को कैप्शन देते हुए राज लिखते हैं, "मैंने अपनी गर्लफ्रेंड से वादा किया था कि मैं 60 दिनों के अंदर 10 किलोग्राम वजन घटाऊंगा. शुक्रिया कि मेरे घर में ही फिटनेस गुरू है. फिलहाल वेट 96 किलोग्राम है."

हाल ही में शिल्पा एक वीडियो के चलते सुर्खियों में आई थीं. इस वीडियो में उनके साथ एक्टर सलमान खान भी शामिल थे, जिसमे दोनों ही स्टार जातिसूचक शब्द का इस्‍तेमाल करते नजर आए थे. इस शब्द से वाल्मीकि समाज के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची. जानकारी के अनुसार अपनी फिल्‍म ‘टाइगर जिंदा है’ का प्रमोशन करने के दौरान सलमान खान ने अपने डांस के टैलेंट को नापते हुए जातिसूचक शब्‍द का इस्‍तेमाल किया. वहीं शिल्‍पा शेट्टी ने भी यह बताने के लिए कि वह घर पर कैसी दिखती हैं, इसी जातिसूचक शब्‍द का इस्‍तेमाल किया.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जातिसूचक टिप्पणी पर शिल्पा ने मांगी माफी

नहीं हो रही कम सलमान और शिल्पा की मुश्किलें

बिकिनी में परिवार के साथ हॉलीडेज एन्जॉय कर रही है शिल्पा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -