' कांग्रेस का हर चुनाव झूठ पर..', जम्मू कश्मीर में सीएम भजनलाल का हमला

' कांग्रेस का हर चुनाव झूठ पर..', जम्मू कश्मीर में सीएम भजनलाल का हमला
Share:

श्रीनगर: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कांग्रेस पार्टी पर तीखा हमला करते हुए कहा कि "कांग्रेस का हर चुनाव झूठ पर आधारित होता है" और उन पर अपने प्रचार के दौरान जनता को धोखा देने का आरोप लगाया। शर्मा ने यह टिप्पणी जम्मू-कश्मीर में होने वाले चुनाव में भाजपा के लिए समर्थन मांगते हुए की। कठुआ के दौरे के दौरान सीएम शर्मा ने केंद्र शासित प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने का भरोसा जताते हुए कहा, "यहां के युवाओं और महिलाओं का उत्साह मुझे भरोसा दिलाता है कि जम्मू-कश्मीर में भाजपा की सरकार भारी बहुमत से बनेगी।"

इसी से जुड़े एक कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने महाराजा हरि सिंह को श्रद्धांजलि दी और विपक्ष के नेता राहुल गांधी की आलोचना की। सिंह ने कहा, "जब हमने कहा था कि (जम्मू-कश्मीर को) राज्य का दर्जा दिया जाएगा, तब भी वह (राहुल गांधी) यही बात दोहरा रहे हैं ताकि जब राज्य का दर्जा दिया जाए, तो वह दावा कर सकें कि यह उनके दबाव के कारण हुआ।" इससे पहले राहुल गांधी ने इस बात पर जोर दिया कि INDIA ब्लॉक जम्मू-कश्मीर को राज्य का दर्जा दिलाने के लिए प्रतिबद्ध है।

उन्होंने मौजूदा शासन की आलोचना करते हुए कहा, "पहले जम्मू-कश्मीर में लोग अपने चुने हुए विधायकों के ज़रिए फ़ैसले लेते थे, लेकिन आज एक राजा नियुक्त हो गया है। एलजी एक राजा की तरह है और वह एक बाहरी व्यक्ति है। इसलिए वह वह नहीं कर सकता जो जम्मू-कश्मीर के लोगों के दिल में है।" तीन चरणों वाले विधानसभा चुनाव का पहला चरण 18 सितंबर को हुआ था, जिसमें सात जिलों की 24 सीटों पर 61.13% मतदान हुआ था। दूसरे और तीसरे चरण के लिए मतदान क्रमशः 25 सितंबर और 1 अक्टूबर को होना है, जबकि मतों की गिनती 8 अक्टूबर को होगी।

'कांग्रेस का मूल चरित्र ही दलित विरोधी..', सीएम सैनी ने साधा निशाना

MUDA घोटाले में बुरे फंसे सिद्धारमैया, कोर्ट के आदेश पर भाजपा ने की ये मांग

'हर अपराध में सपा नेता ही क्यों..', पूर्व साथी ओपी राजभर ने उठाए सवाल

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -