राजस्थान चुनाव: भाजपा-कांग्रेस के लिए सरदर्द बना हनुमान बेनीवाल का तीसरा मोर्चा

राजस्थान चुनाव: भाजपा-कांग्रेस के लिए सरदर्द बना हनुमान बेनीवाल का तीसरा मोर्चा
Share:

जयपुर:  राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय संस्थापक एवं संयोजक हनुमान बेनीवाल ने गुरुवार को सूबे के कई स्थानों पर चुनाव प्रचार करते हुए सभाएं की. वे जयपुर में आसींद और शाहपुरा पहुंचे, जिसके बाद वे अजमेर में मसूदा प्रवास भी गए. अजमेर में उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) व कांग्रेस सरकारों पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए तीसरे विकल्प को मौका देने का शंखनाद किया. बेनीवाल ने कहा, ''गप्पू और पप्पू की पार्टी में शामिल होने के बजाय मैंने तीसरा मोर्चा बनाया है. आमजन के भरोसे की बदौलत अब हम राजस्थान में इतिहास रचने वाले हैं. 

राजस्थान चुनाव: कांग्रेस राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रमोद तिवारी ने कहा- जनता जैसा दूल्हा चाहेगी वैसा ही मिलेगा

उन्होंने कहा की ये चुनाव वे केवल जाट समाज के नहीं बल्कि हम 36 कौम के लिए लड़ रहे हैं'' रालोपा के सोशल मीडिया हैंडलर्स दावा करते हैं कि इस बार बेनीवाल तीसरे मोर्चे के रूप में उभर कर आए हैं. यदि हनुमान बेनीवाल को यहां के लोग दिल्ली में केजरीवाल जैसे उदय के तौर पर देखें तो बेशक वे कांग्रेस और भाजपा को सत्ता से धकेल कर सरकार बना सकते हैं. आम आदमी पार्टी (आप) आज भले ही पुराने स्वरूप में पूरी तरह नहीं है, फिर भी इस पार्टी की जो छवि बनी थी, वही दिल्ली के लोगों को भा गई थी, आप ने दिल्ली में ऐतिहासिक जीत दर्ज की थी.

मध्यप्रदेश चुनाव: बाबूलाल गौर ने कहा- बहू को टिकट दिलाने में कांग्रेस ने की मदद

उसी तरह यदि बेनीवाल राजस्थान में केजरी जैसे उभर कर आते हैं तो भाजपा और कांग्रेस के लिए बड़ी मुसीबत कड़ी हो जाएगी. हनुमान बेनीवाल ने आसींद विधानसभा क्षेत्र से रालोपा प्रत्याशी मनसुखसिंह गुर्जर के समर्थन में भी सभा करते हुए कहा कि अकेला व्यक्ति राजस्थान के अस्तित्व की लड़ाई लड़ रहा है‌, उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि मेरी लड़ाई को कमजोर मत करना.

खबरें और भी:-

मध्यप्रदेश चुनाव: वोट डालने में पिछड़े प्रदेश के शहर, 80% मतदान का लक्ष्य रहा दूर

मिजोरम चुनाव: पूरे दिन में 71 प्रतिशत हुआ मतदान, युवाओं सहित बुजुर्गों ने भी बढ़-चढ़कर की वोटिंग

मध्यप्रदेश चुनाव: मंदसौर में मतदान केंद्र में घुसी 12 फीट लंबी नागिन, मची अफरा तफरी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -