राजस्थान सरकार ने सड़क बनाई, क्या आपको पसंद आई ? देखें तस्वीर

राजस्थान सरकार ने सड़क बनाई, क्या आपको पसंद आई ? देखें तस्वीर
Share:

जयपुर: राजस्थान में बीते 24 घंटों से एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें एक नई सड़क के बीचोंबीच में एक बिजली विभाग का खंभा लगा हुआ है, तस्वीर के सामने आने के बाद लोग बिजली विभाग और पीडब्ल्यूडी (PWD) के अधिकारियों का मज़ाक बना रहे हैं. तस्वीर के अनुसार, एक नई सड़क बनी हुई है और उसके ठीक बीच में बिजली का खंभा बिना हटाए ही सड़क बिछा दी गई है.

सोशल मीडिया पर यूज़र्स इस तस्वीर को शेयर कर राजस्थान की गहलोत सरकार के विभागों के काम करने के तरीके पर सवाल उठा रहे हैं. बता दें कि यह तस्वीर राजस्थान के बाड़मेर जिले के अंतर्गत आने वाले बांद्रा गांव की है, जहां हाल में एक नई सड़क बिछाई गई है, मगर विभाग के अधिकारियों ने सड़क का निर्माण करने से पहले बीच में लगा बिजली का खंभा नहीं हटाया जिसके बाद यह पोल और सड़क सोशल मीडिया पर सरकार की किरकिरी का सबब बन गई.

जानकारी के अनुसार, बाड़मेर विधानसभा क्षेत्र के बांद्रा गांव में इन दिनों सड़कों का निर्माण जारी है, जिसके बाद ग्रेवल सड़क के ऊपर नई सड़क बिछाने का काम 2 दिन पहले आरंभ किया गया था. बताया जा रहा है कि गांव के सरपंच की तरफ से बिजली विभाग को सड़क के बीच में लगे इस खंभे को हटाने की मांग की गई थी, मगर कोई सुनवाई नहीं हुई. इसके बाद सड़क बनाने वाले ठेकेदार ने एक दिन पहले यहां सड़क बिछा दी जो खंभे के दोनों ओर से गुजर रही है. वहीं इस खंभे से 11 केवी के लाइट की लाइन गुजर रही है.

वहीं सड़क के बीच से गुजर रहे खंभे को लेकर ग्रामीणों का कहना है कि सड़क निर्माण से पहले विद्युत विभाग को बताया गया था, मगर खंभा हटाने कोई नहीं आया, अभी सड़क के बीच में बना यह खंभा आने जाने वालों के लिए खतरनाक साबित हो सकता है.

राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष ने उच्च न्यायालय के फैसले का स्वागत किया

आगरा के मेडिकल कॉलेज में आग लगने से मचा हड़कंप, बाहर लाकर सड़क पर लिटाए गए मरीज

भारत में अवैध रूप से कैसे घुस जाते हैं रोहिंग्या, वोट भी देने लगते हैं.., NIA ने खोला बड़ा राज़

 

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -