अभिषेक बच्चन ने भरा SSC एग्जाम फॉर्म, लिंग में खुद को बताया महिला

अभिषेक बच्चन ने भरा SSC एग्जाम फॉर्म, लिंग में खुद को बताया महिला
Share:

जयपुर। फिल्म अभिनेता अभिषेक बच्चन ने कर्मचारी चयन आयोग (SSC) के लिए आवेदन किया है. जी हां पढ़कर आप भी हैरान रह गए होंगे लेकिन यह हम नहीं कह रहे बल्कि कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) द्वारा जारी किया गया एडमिट कार्ड कह रहा है. यह रोचक मामला राजस्थान में सामने आया है. अभिषेक के नाम जिस परीक्षा का एडमिट कार्ड है उसकी एग्जाम बीते रविवार को ही हुई है.

जानकारी के मुताबिक कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) की मल्टी टास्किंग नॉन टे​क्निकल स्टाफ (एमटीएस) की पहले फेज की भर्ती परीक्षा थी जिसके लिए अभिषेक बच्चन के नाम से बाकायदा एडमिट कार्ड जारी किया गया. अभिषेक का एग्जाम सेंटर जयपुर में आवंटित किया गया था, हालांकि अभिषेक एग्जाम देने नहीं पहुंचे. यह मामला जितना हैरान करने वाला है इसमें कर्मचारी चयन आयोग की उतनी ही लापरवाही सामने आ रही है.

एडमिट कार्ड के मुताबिक अभिषेक को इस परीक्षा में बैठने के लिए रोल नंबर 2405283611 आवंटित हुआ था. एसएससी की वेबसाइट पर अभिषेक बच्चन के नाम से जारी एडमिट कार्ड उपलब्ध है. एडमिट कार्ड पर अभिषेक का फोटो लगा हुआ है और जन्मतिथि 1 जनवरी 1995 लिखी हुई है. लेकिन, जो पता लिखा गया है वह गलत है. इसके साथ ही अभिषेक बच्चन का लिंग परिवर्तन भी कर दिया गया और उन्हें महिला बताया गया है. इस मामले में अभी तक एसससी का पक्ष सामने नहीं आया है.

SSC MTS परीक्षा पेपर हुआ लीक,अब फिर से होगी परीक्षा

भारतीय सेना ने नौकरी के लिए मांगे आवेदन

यदि आप भी जल्द एक सरकारी नौकरी पाना चाहते है तो करें कुछ ऐसा ----

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -